MS Dhoni: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धोनी की हुई एंट्री, जल्द ही इस फैमिली एंटरटेनर का करेंगे निर्माण- Check Out

MS Dhoni: भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने क्रिकेट जगत में एक खास…

MS Dhoni: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धोनी की हुई एंट्री, जल्द ही इस फैमिली एंटरटेनर का करेंगे निर्माण- Check Out
MS Dhoni: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धोनी की हुई एंट्री, जल्द ही इस फैमिली एंटरटेनर का करेंगे निर्माण- Check Out

MS Dhoni: भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने क्रिकेट जगत में एक खास मुकाम हासिल करने के बाद अब फिल्मी जगत में एंट्री कर चुके हैं। जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi)  का प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट एक तमिल फीचर फिल्म का निर्माण करने वाला है और ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के प्रोडक्शन हाउस ने दिवाली के मौके पर एक प्रेस नोट साझा कर बताया है कि धोनी प्रोडक्शन तमिल में अपनी पहली फैमिली ड्रामा फीचर फिल्म का निर्माण करने वाले है। फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और जल्द ही मेकर्स द्वारा इस फैमिली ड्रामा फिल्म के कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी। ये तमिल फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म को रमेश थमिलमनी निर्देशित करेंगे, जो अथर्व-द ओरिजिन नाम का एक ग्राफिक नॉवेल भी लिख चुके हैं।

MS Dhoni: कॉन्सेप्ट है नया

दरअसल फिल्म के बारे में बात करते हुए रमेश थमिलमनी ने कहा, जब मैंने साक्षी धोनी के इस कॉन्सेप्ट को पढ़ा तो ये मुझे पूरी तरह से नया और खास लगा। इस कॉन्सेप्ट में एक फैमिली ड्रामा की बहुत सारी उम्मीदें हैं। ये एकदम नया आइडिया है।

MS Dhoni: इन जॉनर की फिल्मों पर भी करेंगे काम

वहीं, इस तमिल फिल्म के अलावा धोनी का ये प्रोडक्शन हाउस कई फिल्म मेकर्स और स्क्रिप्ट राइटर के साथ साइंस फिक्शन, कॉमेडी, क्राइम, सस्पेंस थ्रिलर सहित कई अन्य रोमांचक कंटेंट की फिल्मों पर बात कर रहे हैं।

MS Dhoni: इन फिल्मों का कर चुके हैं निर्माण

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी एंटरटेनर कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट का निर्माण 25 जनवरी, 2019 को किया था। उनके इस प्रोडक्शन हाउस ने अब तक तीन शॉर्ट फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमें रोर ऑफ द लॉइन, बिलेज टु ग्लोरी और द हिडन हिंदू जैसी फिल्में शामिल हैं।

गौरतलब है कि इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर ने बताया, ‘जब मैंने साक्षी द्वारा लिखी गए कॉन्सेप्ट को पढ़ा तो यह मुझे बहुत खास लगा। यह कॉन्सेप्ट ताजा था और इसमें एक पारिवारिक मनोरंजक बनने की पूरी क्षमता थी।’

बता दें कि तमिल के अलावा, धोनी एंटरटेनमेंट कई फिल्म निर्माताओं और पटकथा लेखकों के साथ साइंस फिक्शन, क्राइम ड्रामा, कॉमेडी, सस्पेंस थ्रिलर, समेत कई शैलियों में रोमांचक और अच्छा कंटेंट बनाने के लिए बातचीत कर रहा है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: