MS Dhoni Car: अपनी जोंगा गाड़ी में घूमते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, वायरल वीडियो : Watch

MS Dhoni Car: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में सीएसके (Chennai Super Kings) की कमान संभालने वाले महेंद्र सिंह धोनी…

MS Dhoni Car: अपनी जोंगा गाड़ी में घूमते दिखे Mahendra Singh Dhoni, वायरल वीडियो : Watch
MS Dhoni Car: अपनी जोंगा गाड़ी में घूमते दिखे Mahendra Singh Dhoni, वायरल वीडियो : Watch

MS Dhoni Car: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में सीएसके (Chennai Super Kings) की कमान संभालने वाले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हाल ही में भारत लौटे हैं। वह पिछले काफी समय से इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे थे, जहां वह लाइव क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम भी पहुंचे। हाल ही में वह अपनी निसान जोंगा गाड़ी चलाते नजर आए, जिसका वीडियो वायरल (Dhoni Viral Video) है।

MS Dhoni Viral Video – एमएस धोनी का गाड़ी चलाते ये वायरल वीडियो एक फैन ग्रुप द्वारा शेयर किया गया, जो उन्हें देखने पहुंचे थे। इस वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक फैन पेज ग्रुप से भी शेयर किया गया। धोनी अपनी रेस्टोरेड निसान की जोंगा गाड़ी चलाते दिखे। हालांकि वायरल वीडियो में धोनी का चेहरा साफ़ नहीं दिखा लेकिन फैन का दावा है कि गाड़ी धोनी ही चला रहे थे।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की ये गाड़ी हरे रंग की है, जो जीप के लुक में हैं। एक बार धोनी और उनकी बेटी का इस गाड़ी को धोते हुए का वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह भी देखें- Yuvraj Singh BMW Car: युवराज सिंह के घर आई चमचमाती लक्ज़री कार, करोड़ रूपये से अधिक है कीमत, जानिए फीचर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @cricsuperfan

Mahendra Singh Dhoni Car Collection : ड्राइविंग, राइडिंग का शौक रखते हैं माही

धोनी को गाड़ियों का काफी शौक है। धोनी राइडिंग और ड्राइविंग दोनों खूब एन्जॉय करते हैं। हाल ही में इंग्लैंड में भी वह गाड़ी दौड़ा रहे थे, जिसका वीडियो उनकी पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

धोनी के पास कई लक्ज़री गाड़ियां है, रांची स्थित उनके फार्म हाउस में गाड़ी खड़ी करने के लिए स्पेशल जगह बनाई गई है। धोनी के पास शामिल गाड़ियों के कलेक्शन में Hummer H2, Mitsubishi Pajero SFX और Nissan Jong जैसी धांसू गाड़ी भी है।

Mahendra Singh Dhoni Nissan Jonga Car
Mahendra Singh Dhoni Nissan Jonga Car

आईपीएल में करते हैं कप्तानी

धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, हालांकि वह आईपीएल में चेन्नई (Chennai Super Kings) की कमान अभी भी संभालते हैं। पिछले सीजन में उन्होंने अपनी इच्छा से कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी, लेकिन सीजन के अंत में धोनी ने एक बार फिर कप्तानी का पदभार संभाल लिया। अब अगले सीजन में धोनी सीएसके के कप्तान होंगे और ये सीजन माही का बतौर प्लेयर आखिरी सीजन हो सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: