Modi to Dhoni: ‘भाई ये तो अपना ही लड़का…’,एमएस धोनी से बोले थे पीएम मोदी; रविंद्र जडेजा का खुलासा, Video- Check Out

Modi to Dhoni: स्टार भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने खुलासा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2010…

Modi to Dhoni: 'भाई ये तो अपना ही लड़का...',एमएस धोनी से बोले थे पीएम मोदी; रविंद्र जडेजा का खुलासा, Video- Check Out
Modi to Dhoni: 'भाई ये तो अपना ही लड़का...',एमएस धोनी से बोले थे पीएम मोदी; रविंद्र जडेजा का खुलासा, Video- Check Out

Modi to Dhoni: स्टार भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने खुलासा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2010 में अपनी पहली बातचीत के दौरान भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से उनके बारे में क्या कहा था? बता दें कि, बीजेपी के टिकट पर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जामनगर उत्तर से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

वहीं, रवींद्र जडेजा ने पहली बार नरेंद्र मोदी के संपर्क में आने को याद किया। फ्री प्रेस जर्नल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में जडेजा ने कहा, “मैं उनसे (मोदी) पहली बार 2010 में अहमदाबाद में मिला था। वह तब गुजरात के मुख्यमंत्री थे।”

Modi to Dhoni: 'भाई ये तो अपना ही लड़का...',एमएस धोनी से बोले थे पीएम मोदी; रविंद्र जडेजा का खुलासा, Video- Check Out
Modi to Dhoni: ‘भाई ये तो अपना ही लड़का…’,एमएस धोनी से बोले थे पीएम मोदी; रविंद्र जडेजा का खुलासा, Video

उन्होंने आगे कहा, ‘मोटेरा स्टेडियम में हमारा (भारत) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच था। माही भाई (एमएस धोनी), जो हमारे कप्तान थे, ने मुझे उनसे मिलवाया। मोदी साहब ने खुद बोला की ‘भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना’। उन्होंने हल्के-फुल्के मूड में रहते हुए हंसते हुए ऐसा कहा।”

जडेजा आगे कहते हैं, “तभी आपको लगता है… इतने बड़े कद का व्यक्ति आपके पास आता है और व्यक्तिगत रूप से यह कहता है। एक अलग सी फीलिंग आती है। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा।”

गुजरात में विधानसभा चुनाव होने के साथ ही जडेजा की पत्नी रीवाबा और उनकी बहन नयनाबा आमने-सामने आ गई हैं। उनकी पत्नी रीवाबा भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं, जबकि उनकी बहन नयनाबा गुजरात के जामनगर उत्तर में विपक्षी पार्टी कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही हैं। रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के समर्थन के लिए चुनाव पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले ही उपस्थित हो चुके हैं।

वीडियो में जडेजा यह भी याद करते हैं कि कैसे नरेंद्र मोदी ने भारत और विशेष रूप से गुजरातियों का पूरे विश्व में गौरव बढ़ाया है। “जब हम क्रिकेट मैचों के लिए पूरी दुनिया में यात्रा करते हैं, तो हम बहुत से लोगों से मिलते हैं जो मेरे पास आते हैं और मुझसे कहते हैं, आप गुजराती हैं, हम भी गुजराती हैं, और हमारे प्रधानमंत्री भी गुजराती हैं। उन्होंने पूरी दुनिया में गुजराती को बहुत गौरवान्वित किया है।” भारत के क्रिकेटर ने पहले सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की एक तस्वीर साझा की थी।

33 वर्षीय ऑलराउंडर 2022 एशिया कप के बाद से नहीं खेले हैं। चोट के कारण उन्हें महाद्वीपीय प्रतियोगिता से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा जिसने उन्हें हाल के टी20 विश्व कप में भारत के लिए भाग लेने से भी रोक दिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: