KL Rahul Wedding: ऐश्वर्या राय के कारण बॉलीवुड में रखा कदम, जानें Athiya Shetty के बारे में टॉप 10 अनसुने किस्से

KL Rahul Wedding: पिछले कई दिनों से भारतीय टीम (Team India) के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी…

KL Rahul Wedding: ऐश्वर्या राय के कारण बॉलीवुड में रखा कदम, जानें Athiya Shetty के बारे में टॉप 10 अनसुने किस्से
KL Rahul Wedding: ऐश्वर्या राय के कारण बॉलीवुड में रखा कदम, जानें Athiya Shetty के बारे में टॉप 10 अनसुने किस्से

KL Rahul Wedding: पिछले कई दिनों से भारतीय टीम (Team India) के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की खबरें सुर्खियों में है। जिसके बाद आज यानी सोमवार को ये कपल शादी के बंधन में बंधने (KL Rahul And Athiya Shetty Wedding) वाला है। वहीं लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद 21 जनवरी से इन दोनों की शादी की रस्में शुरु हो गई थीं। फिल्मी गलियारों और क्रिकेट जगत में इन दोनों की ही शादी के चर्चे हैं। लेकिन कई लोगों आथिया के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं तो चलिए आज आपको केएल राहुल की दुल्हनिया के बारे में टॉप अनसुने किस्से (Athiya Shetty Interesting facts) बताते हैं। शादी से जुड़ी लाइव अपडेट्स (Live Updates) के लिए यहां क्लिक करें।

  • करियर के महज दो साल के अंदर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली आथिया को फिल्मों में आने की प्रेरणा पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से मिली।
  • दरअसल, 5 नवंबर 1992 में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के घर में जन्मीं आथिया ने फिल्मी दुनिया को बचपन से ही करीब से देखा है। लेकिन फिल्मों में आने की प्रेरणा उन्हें घर से नहीं बल्कि फिल्म उमराव जान के सेट पर मिली जब वो महज 13 साल की थीं।
  • ‘उमराव जान’ फिल्म के दौरान आथिया अपने पिता के साथ सेट पर जाया करती थीं जहां वो ऐश्वर्या के कमरे में घंटों बैठकर उन्हें गौर से देखती थीं। फिर क्या था उस दौरान उस माहौल ने उन्हें इतना आकर्षित किया कि वो हिरोइन बनने के सपने देखने लगीं।
आथिया शेट्टी पिता सुनील शेट्टी के साथ
आथिया शेट्टी पिता सुनील शेट्टी के साथ
  • हालांकि, बॉलीवुड में उन्हें मौका सलमान खान ने दिया। साल 2015 में आई फिल्म ‘हीरो’ में सूरज पंचोली के साथ उन्हें अपना डेब्यू करने का मौका मिला। 11 सितंबर की तारीख आथिया की जिंदगी में बेहद खास है क्योंकि यही वो तारीख है जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और इसी तारीख को उनके पिता सुनील शेट्टी ने भी अपना डेब्यू किया था।
  • कम ही लोग जानते होंगे कि आथिया को घर पर उनके करीबी प्यार से अट्टू-पट्टू बुलाते हैं। साथ ही उनकी स्कूलिंग अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से हुई है। वहीं श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ स्कूल में उनके सीनियर हुआ करते थे। वहीं टाइगर की बहन कृष्णा आथिया की बहुत अच्छी दोस्त हैं। जबकि फिल्म इंडस्ट्री में आथिया इलियाना डिक्रूज के काफी क्लोज़ हैं।
Athiya Shetty
Athiya Shetty
  • जबकि आथिया ने अपनी ग्रेजुएशन न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से की है। उन्हें एक्टिंग के साथ डांस का भी बेहद शौक है। साथ ही उन्हें ट्रेवलिंग का भी बेहद शौक है और वो अक्सर अपना समय शाहरुख खान की फिल्मों को देखकर बिताती हैं।
  • आथिया के अफेयर के चर्चे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से पहले अमेरिकन रैपर ड्रेक (Rapper Drake) के साथ भी थे। लेकिन उन्होंने इन सब खबरों को अफवाह करार देते हुए ड्रेक को अपना अच्छा दोस्त बताया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, KL Rahul Wedding Live) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: