KL Rahul के साथ आथिया शेट्टी ने शेयर की अपनी फेवरेट फोटो, राहुल ने भेजा दिल

KL Rahul and Athiya Shetty: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल राहुल कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अभी तक भारत में…

KL Rahul के साथ आथिया शेट्टी ने शेयर की अपनी फेवरेट फोटो, राहुल ने भेजा दिल
KL Rahul के साथ आथिया शेट्टी ने शेयर की अपनी फेवरेट फोटो, राहुल ने भेजा दिल

KL Rahul and Athiya Shetty: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल राहुल कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अभी तक भारत में ही हैं। बुधवार को उनकी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने राहुल के साथ एक फोटो शेयर की, जिस पर राहुल ने भी कमेंट कर प्यार जाहिर किया। लोकेश राहुल को विंडीज अभी अपना फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) भी देना है।

बॉलीवुड कलाकार सुनील शेट्टी की अभिनेत्री बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर लोकेश राहुल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। हाल ही में जब लोकेश राहुल अपनी सर्जरी के लिए जर्मनी गई थे तो आथिया शेट्टी भी उनके साथ गई थी। आथिया इंग्लैंड और फिर यूएई में हुए आईपीएल में भी लोकेश राहुल को सपोर्ट करने पहुंची। आईपीएल 2022 के मैचों में भी वह राहुल और उनकी टीम को चीयर करती नजर आई।

लोकेश राहुल भी आथिया के भाई की फिल्म के प्रमोशन में नजर आए, इसके बाद वह आथिया शेट्टी के साथ एक इवेंट में भी नजर आए। राहुल और आथिया अब जिस तरह एक दूसरे को लेकर पोस्ट करते हैं, उनके रिश्ते को बताने की जरुरत नहीं है। ख़बरों की माने तो राहुल और आथिया शेट्टी जल्द शादी कर सकते हैं। 2023 में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

KL Rahul and Athiya Shetty: Athiya Shetty ने शेयर की KL Rahul के साथ फेवरेट फोटो, राहुल ने भेजा दिल

आथिया शेट्टी ने राहुल के साथ बैठे हुए खुद की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा – मेरी फेवरेट। इस पर राहुल ने कमेंट में एक दिल भेजकर बताया कि उन्हें ये फोटो कितनी पसंद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

KL Rahul Fitness Test : राहुल को देना है फिटनेस टेस्ट

लोकेश राहुल बैंगलोर स्थित एनसीए में अपनी फिटनेस पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। 21 जुलाई को खबर आई कि राहुल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एतिहातन वह क्वारंटाइन हो गए, जो 27 जुलाई तक था। जिसके बाद वह अपना फिटनेस टेस्ट भी नहीं दे पाए जिसकी वजह से वह वेस्टइंडीज (IND vs WI T20) भी टीम के साथ नहीं जा पाए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: