KL Rahul Athiya Shetty: 21 तारीख को होगा संगीत प्रोग्राम, सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी करेंगी परफॉर्म!

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी जल्द एक दूसरे को जीवन साथी बनाने वाले हैं। इस महीने की…

KL Rahul Athiya Shetty: 21 तारीख को होगा संगीत प्रोग्राम, सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी करेंगी परफॉर्म!
KL Rahul Athiya Shetty: 21 तारीख को होगा संगीत प्रोग्राम, सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी करेंगी परफॉर्म!

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी जल्द एक दूसरे को जीवन साथी बनाने वाले हैं। इस महीने की 23 तारीख (KL Rahul Wedding Date) को दोनों साथ फेरे लेंगे। शादी का फंक्शन 3 दिन का होगा, जिसमे संगीत, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी समारोह होगा। 21 तारीख से शादी शुरू होगी। खबर के अनुसार संगीत समारोह में आथिया की मम्मी परफॉर्म करेंगी। सुनील शेट्टी और आहान भी साथ में परफॉर्म करेंगे।

क्रिकेटर लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों ने अब इस रिश्ते को नाम देने का फैसला किया है। जनवरी 23 तारीख (KL Rahul Wedding Date) को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आथिया के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने एक वेबसाइट को कन्फर्म किया है कि राहुल और आथिया शादी सिंपल तरीके से चाहते हैं और ऐसा ही करेंगे।

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: खंडाला वाले बंगले में होगा फंक्शन

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार 21 जनवरी को लेडीज संगीत का प्रोग्राम होगा। आथिया की करीबी दोस्त और एक्टर आकांक्षा रंजन इसमें शामिल होगी। अन्य मेहमान संगीत सेरेमनी में पहुंचेंगे। संगीत सेरेमनी में आथिया के भाई आहान और माता पिता सुनील शेट्टी और माया शेट्टी परफॉर्म करेंगी। इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। इसमें बड़े सितारें नहीं पहुंचेंगे।

KL Rahul Wedding: पिता सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, सिंपल तरीके से होगी राहुल और आथिया की शादी

खबर के अनुसार शादी समारोह और अन्य फंक्शन सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर (Jahaan House Khandala) में होंगे। शादी में पहुंचने वाले मेहमान इन दिनों इस घर में नहीं रुकेंगे बल्कि इसी के पास एक फाइव स्टार होटल में सभी के ठहरने की व्यवस्था होगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: