ISL 2023: ग्राउंड पर पहुंची आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, मिलकर सेलिब्रेट किया Mumbai City की जीत का जश्न: Watch

ISL 2023: इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) की टेबल में सबसे ऊपर काबिज मुंबई सिटी ने रविवार को एक और मैच…

ISL 2023: ग्राउंड पर पहुंची Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, मिलकर सेलिब्रेट किया Mumbai City की जीत का जश्न: Watch
ISL 2023: ग्राउंड पर पहुंची Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, मिलकर सेलिब्रेट किया Mumbai City की जीत का जश्न: Watch

ISL 2023: इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) की टेबल में सबसे ऊपर काबिज मुंबई सिटी ने रविवार को एक और मैच शानदार तरीके से जीता। इस जीत के जश्न में टीम के मालिक (Mumbai City Owner) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शामिल हुई।

मुंबई सिटी ने रविवार को हुए मुकाबले में एकतरफा हराया। मुंबई ने चार गोल दागे जबकि डिफेन्स ने इतना शानदार खेल दिखाया कि केरला को एक गोल नहीं करने दिया। मुंबई ने चारों गोल पहले हाफ में ही दाग दिए थे। Jorge Pereyra ने पहला गोल दागा था, उन्होंने मैच में कुल 2 गोल दागे।

ISL 2023: जीत के जश्न में शामिल हुए ओनर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

मुंबई सिटी का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है। 13 मुकाबलों में टीम ने 10 में जीत दर्ज की है। 33 अंकों के साथ टीम अंक तालिका (Indian Super League Points Table) में टीम पहले नंबर पर है।

रविवार को दसवीं जीत में टीम के मालिक (Mumbai City Owner) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शामिल हुए। मैच के बाद वह खिलाड़ियों के बीच ग्राउंड पहुंचे। रणबीर ने आलिया को सभी खिलाड़ियों से मिलवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

Sri Lanka Team Missing: गुमशुदा हो गई श्रीलंका की पूरी टीम, आयोजकों के छूटे पसीने

इंडियन सुपर लीग में कुल 11 टीमें हिस्सा ले रही है. मुंबई सिटी पहले नंबर पर जबकि नार्थईस्ट यूनाइटेड लिस्ट में सबसे आखिरी स्थान पर काबिज है। मुंबई सिटी की बात करें तो टीम ने अभी तक एक भी मैच नहीं गवाया है। 10 मैच जीते हैं, और बाकि बचे 3 मैच ड्रा खेले हैं। लिस्ट में मुंबई एकलौती ऐसी टीम है, जिसने कोई मैच नहीं हारा है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Sports News, Latest News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: