IPL 2023: भारत पहुंच गए हैं एबी डिविलियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में होंगे फिर शामिल : Follow Live

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB Team) के पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) भारत पहुंच गए हैं।…

IPL 2023: भारत पहुंचे Ab De Villiers, RCB Team में होंगे फिर शामिल
IPL 2023: भारत पहुंचे Ab De Villiers, RCB Team में होंगे फिर शामिल

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB Team) के पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) भारत पहुंच गए हैं। चलिए आपको बताते हैं डिविलियर्स आईपीएल ऑक्शन (IPL Mini Auction 2023) से पहले क्यों भारत आए हैं, और उन्होंने खुद इसको लेकर क्या कुछ कहा।

आरसीबी टीम ने एक वीडियो शेयर किया, और जानकारी दी कि एबी डिविलियर्स भारत पहुंच गए हैं। डिविलियर्स ने वीडियो में खुद बताया कि वह आरसीबी टीम के साथ अगले साल को लेकर कुछ बात करने वाले हैं। संभव है कि वह आरसीबी के सपोर्टिंग स्टाफ में जुड़ने जा रहे हैं। लेकिन इतने समय पहले वह भारत सिर्फ इसलिए नहीं आए कि कॉन्ट्रैक्ट करें, बल्कि इसके पीछे की वजह क्या हो सकती है हम वो आपको बता रहे हैं।

Ab De Villiers IPL 2023: मिनी ऑक्शन की तैयारियों के लिए एबी डिलियर्स आए भारत ?

जैसा हमने आपको पहले ही बताया था कि अगले सीजन के लिए आईपीएल मिनी ऑक्शन होगा। उसकी तैयारियां टीमों ने अभी से शुरू कर दी है। टीमों को कुछ प्लेयर्स को रीलिज करना होगा, और मिनी ऑक्शन में किसे ख़रीदे इस पर भी चर्चा शुरू हो गई है। ऐसे में एबी डिविलियर्स भी इस पर राय देंगे, क्योंकि पूरी संभावना है वो इस टीम के सपोर्टिंग स्टाफ में जुड़ने जा रहे हैं। इससे पहले भी डिविलियर्स ने बताया था कि वह अगले साज आरसीबी टीम के साथ जुड़ेंगे। हालाँकि वह किस पोजीशन पर होंगे, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है।

ICC Player of the Month: प्लेयर ऑफ़ द मंथ के लिए नॉमिनेट हुए विराट कोहली, डेविड मिलर और सिकंदर रजा से टक्कर

IPL Mini Auction 2023: 16 दिसंबर को होगा ऑक्शन

जानकारी के मुताबिक आईपीएल मिनी ऑक्शन दिसंबर में 16 तारीख को हो सकता है। ये ऑक्शन कहां होगा, इसको लेकर चर्चा जारी है लेकिन स्थल को फाइनल नहीं किया गया है। संभव है इस बार मिनी ऑक्शन भारत से बाहर किया जाएगा। इसका उद्देश्य लीग को ग्लोबल स्तर पर प्रमोट करना है।

RCB Team 2023 : आरसीबी के लिए अच्छी खबर

फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए अच्छी बात ये हैं कि विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं। उन्होंने वर्ल्डकप और उससे पहले एशिया कप में खूब रन बनाए। विराट कोहली ने अपनी फॉर्म के कारण ही इस फ्रेंचाइजी की कप्तानी छोड़ी थी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: