IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंचना निराशाजनक- Mitchell Marsh

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा कि खिताब की दौड़ से बाहर हो…

IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंचना निराशाजनक- Mitchell Marsh
IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल फाइनल में नहीं पहुंचना निराशाजनक- Mitchell Marsh

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा कि खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के खिलाफ उनकी टीम का हार का सामना कर फाइनल में जगह बनाने के मौके से चूकना निराशाजनक था।

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की पांच विकेट की हार से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ का टिकट कटाने में सफल रही।

श्रीलंका के खिलाफ सात जून से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से पहले इस 30 वर्षीय हरफनमौला ने यहां कहा- यह निराशाजनक है कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके।

यह भी देखें – MS Dhoni: कारीगर के मुरीद हुए महेंद्र सिंह धोनी, बेटी के साथ बनी इस कला को खुद जाकर लिया

मार्श टूर्नामेंट के शुरूआती चरण में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थे लेकिन उन्होंने शानदार वापसी की और ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी डेविड वार्नर के साथ दिल्ली के शीर्ष क्रम को मजबूती दी।

कोच रिकी पोंटिंग ने उन्हें तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी का जिम्मा सौंपा। उन्होंने 132.80 के स्ट्राइक रेट से 251 रन बना कर कोच के फैसले को सही साबित किया।

Delhi Capitals, Mitchell Marsh, Mumbai Indians

यह भी देखें – IPL 2022 Viewership: आईपीएल 2022 के ब्रॉडकास्ट व्यूअरशिप में आई गिरावट, स्टार स्पोर्ट्स को हुआ भारी नुकसान!

मार्श ने कहा- आईपीएल के दौरान मुझे इस बात का एहसास हुआ कि पोंटिग अपने खिलाड़ियों की कितनी परवाह करते है। मुझे लगता है कि वह शायद एक कप्तान और एक टीम के नेतृत्वकर्ता की तरह थे। पीटीआई भाषा

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: