IPL 2022: आईपीएल में खराब प्रदर्शन करने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा-अब इंग्लैंड दौरे का इंतजार है

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj)…

IPL 2022: आईपीएल में खराब प्रदर्शन करने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा-अब इंग्लैंड दौरे का इंतजार है
IPL 2022: आईपीएल में खराब प्रदर्शन करने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा-अब इंग्लैंड दौरे का इंतजार है

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने इसे अपने करियर के गुजरे हुए दौर के रूप में बताया। आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले आरसीबी (RCB) द्वारा 7 करोड़ रुपये में रिटेन किए जाने के बाद, सिराज ने 15 मैचों में 514 रन दिए और केवल 9 विकेट लिए। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

“मैंने आईपीएल के पिछले दो सीज़न में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था, और यह वही मोहम्मद सिराज हैं जो इस सीज़न में ज्यादा कुछ नहीं कर सके। यह वह दौर है जो हर खिलाड़ी के जीवन में आता है। अगर किसी के ग्राफ में उतार-चढ़ाव नहीं होता है, तो वह वास्तव में सुस्त हो जाता है। एक अच्छा करियर हमेशा उतार-चढ़ाव से भरा होता है, ”सिराज ने एएनआई को बताया।

यह भी पढ़े: Deepak Chahar Wedding Photos: सात फेरे लेने के बाद शादी के बंधन में बंधे दीपक चाहर और जया भारद्वाज, देखें फोटो

IPL 2022: 28 वर्षीय पेसर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 के संघर्ष के दौरान एक आईपीएल सीज़न में सबसे अधिक छक्के (31) देने का कुख्यात रिकॉर्ड भी दर्ज किया, जहाँ उन्होंने दो ओवरों में तीन छक्कों की धुनाई की और 31 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। रन।

आईपीएल 2022 ने सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान मलिक और पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह जैसे युवा तेज गेंदबाजों के लिए भी मार्ग प्रशस्त किया, क्योंकि इन दोनों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20ई श्रृंखला के लिए टीम इंडिया का पहला कॉल-अप मिला।

सिराज, जो वूट सेलेक्ट की वेब सीरीज़ ‘बंदन में था दम’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद थे, जो 2020/21 के भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की यात्रा को प्रदर्शित करता है, ने भी अर्शदीप और उमरान के बारे में बात की।

“आईपीएल एक ऐसा मंच है जो हमेशा युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका देता है। मौजूदा समय में भारत का पेस अटैक वाकई में काफी मजबूत है। पहले एक गेंदबाज के लिए 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करना दुर्लभ होता था लेकिन अब हमारे पास कुछ गेंदबाज हैं जो ऐसा कर सकते हैं।

“अर्शदीप एक महान तेज गेंदबाज हैं, जिस तरह से वह अपनी यॉर्कर गेंदबाजी करते हैं वह शानदार है। उमरान एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, जिन्हें उनकी अद्भुत गति के लिए सराहा जा रहा है। मैं उन्हें सलाह देना चाहता हूं कि वे अपनी फिटनेस पर ध्यान दें और किसी और चीज के बारे में ज्यादा न सोचें।”

भारत और दक्षिण अफ्रीका 9 जून, 2022 से दिल्ली में टी20 सीरीज श्रृंखला के लिए आमने-सामने होंगे।
जैसा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को श्रृंखला से आराम दिया गया है, टीम इंडिया का नेतृत्व केएल राहुल के साथ-साथ ऋषभ पंत उप-कप्तान के रूप में करेंगे।

भारत की टीम: केएल राहुल (सी), रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप-कप्तान) (डब्ल्यूके), दिनेश कार्तिक (डब्ल्यूके), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: