Rajeshwari Gayakwad: महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ ने सुपरमार्केट में खोया होश, दोस्तों संग स्टाफ से

Rajeshwari Gayakwad: भारतीय महिला टीम (India Women’s Team) की स्टार खिलाड़ी राजेश्वरी गायकवाड़ की गिनती बेहतरी खिलाड़ियों में होती है। राजेश्वरी ने…

Rajeshwari Gayakwad: महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ ने सुपरमार्केट में खोया होश, दोस्तों संग स्टाफ से
Rajeshwari Gayakwad: महिला क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़ ने सुपरमार्केट में खोया होश, दोस्तों संग स्टाफ से

Rajeshwari Gayakwad: भारतीय महिला टीम (India Women’s Team) की स्टार खिलाड़ी राजेश्वरी गायकवाड़ की गिनती बेहतरी खिलाड़ियों में होती है। राजेश्वरी ने हालिया समय में अपनी स्पिन गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम (Team India) को कई मैच जिताए हैं। लेकिन इन सब के बीच राजेश्वरी गायकवाड़ एक बड़े विवाद (Indian cricketer Rajeshwari Gayakwad) में फंस गई हैं। दरअसल, कर्नाटक (Karnataka) के विजयपुर का है जहां राजेश्वरी को एक सुपरमार्केट में एक कर्मचारी के साथ बहस करते हुए देखा गया। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

बता दें कि, महिला क्रिकेटर कॉस्मेटिक्स सामान की खरीदारी के लिए एक सुर मार्केट पहुंची थीं। पहते तो राजेश्वरी ने मार्केट के कर्मचारियों के साथ बहस की और फिर कुछ देर बाद उनके कुछ चिर-परिचितों ने सुपरमार्केट में घुस कर स्टाफ पर हमला कर दिया। इसके बाद ये पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

वहीं सुपरमार्केट स्टाफ ने सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए पुलिस से इसकी शिकायत करने का पूरा मन बना लिया था लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने पुलिस शिकायत दर्ज कराए बिना शांति पूर्ण तरीके से मामले को सुलझा लिया और फिर विजयपुर के आनंद कुमार कहते हैं, कि प्राथमिकी दर्ज करने और आगे की जांच के लिए अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो राजेश्वरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

साल 2014 में राजेश्वरी का डेब्यू

गौरतलब है कि, साल 2014 में राजेश्वरी ने बाएं हाथ की स्पिनर के तौर पर डेब्यू किया था। उन्होंने 19 जनवरी 2014 को श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच के जरिए अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। राजेश्वीरी 2017 के महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में जगह बनानी वाली भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं। हालांकि, उस दौरान भारत को इंग्लैंड के हाथों हार नसीब हुई थी जिस कारण वो फाइनल में हार गए और टूर्नामेंट ट्रॉफी भी गंवा दी। उस टूर्नामेंट में राजेश्वरी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 15 रन देकर 5 विकेट झटके थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: