India vs Pakistan, T20 World Cup: रोहित शर्मा ने कहा पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर होता है मैच, इसे लोग देखना चाहते हैं

India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्डकप में अपना पहला मैच खेलेगी। रोहित शर्मा (Rohit…

India vs Pakistan, T20 World Cup: Rohit Sharma ने कहा पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर होता है मैच
India vs Pakistan, T20 World Cup: Rohit Sharma ने कहा पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर होता है मैच

India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्डकप में अपना पहला मैच खेलेगी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी जानते हैं कि अगर इस मैच को जीत लिया तो आने वाले मैचों में मानसिक दबाव थोड़ा कम होगा। रोहित ने बीसीसीआई को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में मुकाबले को लेकर बात करते हुए कहा कि ये एक ब्लॉकबस्टर मैच होता है और लोग इसे देखने आना चाहते हैं।

विश्वकप से पहले रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि टीम की स्ट्रेटेजी किस तरह की रहेगी। उन्होंने साफ़ कहा कि टीम अभी सेमीफाइनल और फाइनल के बारे में बिलकुल नहीं सोच रही, बल्कि जो मैच होगा सिर्फ उस दिन उसी के बारे में सोचा और रणनीति बनाई जाएगी।

आपको बता दें कि भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेलेगी, और टीम इंडिया अभी सिर्फ उसी मैच को लेकर सोच रही है, प्लानिंग कर रही है। रोहित शर्मा भी जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में माहौल अलग होता है और प्रेशर भी, उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस मैच को लेकर बात की।

India vs Pakistan : पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर बोले Rohit Sharma 

हम जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच ब्लॉकबस्टर रहता है। लोग आना चाहते हैं और इस मैच को देखना चाहते हैं। किसी भी चीज से बड़ा है कि माहौल को एन्जॉय किया जाए। जो लोग स्टेडियम से मैच देखते हैं, और वो भी जो टीवी पर मैच देखते हैं सभी इस मैच को लेकर उत्साहित रहते हैं।

बतौर खिलाड़ी हमारे लिए ये बड़ा गेम होता है, इस मैच के साथ हम टूर्नामेंट की शुरुआत कर रहे हैं। पर साथ में हमें खुद को रिलेक्स भी रखने की जरुरत होती है। हमें व्यक्तिगत रूप से टीम के लिए क्या करना है, ये भी जरुरी है और ये जीत में महत्वपूर्ण रोल निभाता है।

रोहित शर्मा ने इस इंटरव्यू में और क्या कुछ कहा, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

India vs Pakistan T20 World Cup 2022 : रविवार को होगा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्डकप का मैच रविवार 23 अक्टूबर को होगा। ये हाई वोल्टेज मुकाबला मेलबर्न में खेला जाएगा। भारतीय समयनुसार दोपहर डेढ़ (1:30 pm) बजे मैच शुरू होगा। विश्वकप 2022 में ये दोनों टीमों का पहला मैच होगा।

T20 World Cup 2022 India : टी20 वर्ल्डकप में भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: