IND vs WI: आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले वनडे सीरीज में प्रभावित करना चाहते हैं वेस्टइंडीज क्रिकेटर अकील हुसैन

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच (India vs West Indies) खेला जाएगा। इसके…

IND vs WI: आईपीएल ऑक्शन को लेकर क्या बोले वेस्टइंडीज प्लेयर Akeal Hosein
IND vs WI: आईपीएल ऑक्शन को लेकर क्या बोले वेस्टइंडीज प्लेयर Akeal Hosein

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच (India vs West Indies) खेला जाएगा। इसके बाद तीसरा मैच आईपीएल ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) से पहले 11 फरवरी को खेला जाएगा। मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में आए विंडीज प्लेयर अकील हुसैन (Akeal Hosein) ने कहा- अगर मैं सही चीजें करूंगा और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ करूंगा तो अन्य दरवाजे अपने आप खुल जाएंगे।

वेस्टइंडीज (West Indies) के उभरते हुए आलराउंडर अकील हुसैन को पता है कि भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में प्रभावी प्रदर्शन उनके लिए लुभावने इंडियन प्रीमियर (Indian Premier League) लीग टी20 टूर्नामेंट के दरवाजे खोल सकता है।

अकील (Akeal Hosein) ने दूसरे वनडे से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा- हां, हमें पता है कि आईपीएल दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग है। लेकिन मेरा ध्यान इस पर नहीं है। अभी हमारे सामने ये दोनों मुकाबले हैं। ये मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इनसे श्रृंखला का फैसला होगा।

IND vs WI: उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि अगर मैं सही चीजें करूंगा और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करूंगा तो दरवाजे अपने आप खुल जाएंगे। मेरे लिए यह इन दो मैच में अच्छा प्रदर्शन करने और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला जीतने से जुड़ा है।

अकील ने कहा- मुझे लगता है कि मैं दोनों चीजे कर सकता हूं, पूर्ण बल्लेबाज, पूर्ण गेंदबाज हूं। पिछले कुछ वर्षों में मैं सीपीएल (कैरेबियाई प्रीमियर लीग), विभिन्न प्रारूपों में खेला हूं। इसके बाद मौका मिलने मैं निचले क्रम में आक्रामक बल्लेबाजी कर सकता हूं। उन्होंने कहा- मैं निश्चित तौर पर स्वयं को पूर्ण आलराउंडर के रूप में देखता हूं। उम्मीद करता हूं कि लोग देख पाएं कि मैं वास्तविक आलराउंडर हूं।

पिछले साल आईपीएल के दूसरे चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स की नेट गेंदबाजी टीम का हिस्सा रहे अकील (Akeal Hosein) ने कहा कि नारायण ने टीम के साथ उनके जुड़ने के दौरान काफी मदद की। उन्होंने कहा कि नारायण ने टी20 विश्व कप के दौरान भी उनकी काफी मदद की जब वह मैच की पूर्व संध्या पर परेशान थे।

यह भी पढ़ें- छक्कों के मामले में इस आंकड़े को छूने के करीब Rohit Sharma, ऐसा करने वाले बनेंगे पहले भारतीय

India vs West Indies – दूसरे मैच का शेड्यूल

  • टॉस – 1 pm बजे
  • मैच शुरू – 1:30 बजे से
  • स्थान – नरेंद्र मोदी स्टेडियम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज खत्म होते ही आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) का आयोजन होगा। 12 और 13 फरवरी को होने वाले ऑक्शन में देश और विदेश के कुल 590 प्लेयर्स शामिल होंगे। कुल 10 फ्रेंचाइजियों की टेबल प्लेयर्स पर बोली लगाएगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: