IND vs SL: जीत के बाद ग्राउंड पर नाचे Virat Kohli और Ishan Kishan, यहां देखें वीडियो

IND vs SL ODI: भारत ने कोलकाता को ईडन गार्डन पर हुए दूसरे मैच में 4 विकेट से हराकर सीरीज में अजेय…

IND vs SL: जीत के बाद ग्राउंड पर नाचे Virat Kohli और Ishan Kishan, यहां देखें वीडियो
IND vs SL: जीत के बाद ग्राउंड पर नाचे Virat Kohli और Ishan Kishan, यहां देखें वीडियो

IND vs SL ODI: भारत ने कोलकाता को ईडन गार्डन पर हुए दूसरे मैच में 4 विकेट से हराकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। जीत के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) और विराट कोहली (Virat Kohli Dancing) स्टेडियम में नाचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। भारत के सामने 216 रनों का लक्ष्य था, जिसे भारत ने 4 विकेट रहते हासिल किया। कोलकाता के ईडन गार्डन में इस मैच के बाद लेजर लाइट शो हुआ। इस दौरान जीत की ख़ुशी मना रहे विराट कोहली और ईशान किशन (Ishan Kishan) डांस करने लगे। डांस (Virat Kohli Dancing) करते देख फैंस ने भी क्रिकेटर्स को चीयर किया, और इस यादगार पल को अपने अपने कैमरे में कैद किया। डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली और ईशान एक जैसे स्टेप करते डांस करते नजर आ रहे हैं।

IND vs SL: भारत की जीत के बाद ईडन गार्डन पर हुआ लेजर लाइट शो, ऐसा दिखा सुंदर नजारा

IND vs SL ODI: भारत ने सीरीज में अजेय बढ़त बनाई

असम में हुआ पहला मैच भारत ने जीता था। कोलकाता में जीतकर भारत ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करते भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। रोहित शर्मा (17) और शुबमन गिल (21) सस्ते में आउट हुए, विराट कोहली 4 और फिर श्रेयस एयर 28 के स्कोर पर पवेलियन लौटे। इसके बाद आए लोकेश राहुल ने पारी को संभाला और धीरे-धीरे लक्ष्य की ओर बढ़े। राहुल ने नाबाद 64 रन बनाए और भारत को 4 विकेट से जीत दिलाई।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: