IND vs SL: वेकेशन से मुंबई लौटे Virat Kohli, बेटी Vamika के जन्मदिन पर नहीं रह सकेंगे साथ

IND vs SL ODI Squad: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) वृन्दावन से मुंबई लौट आए हैं। कुछ दिन बाद…

IND vs SL: वेकेशन से मुंबई लौटे Virat Kohli, बेटी Vamika के जन्मदिन पर नहीं रह सकेंगे मौजूद
IND vs SL: वेकेशन से मुंबई लौटे Virat Kohli, बेटी Vamika के जन्मदिन पर नहीं रह सकेंगे मौजूद

IND vs SL ODI Squad: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) वृन्दावन से मुंबई लौट आए हैं। कुछ दिन बाद कोहली की बेटी वामिका कोहली का जन्मदिन (Virat Daughter Vamika Kohli Birthday) है, वह दो साल की हो जाएगी। लेकिन इस मौके पर कोहली घर पर मौजूद नहीं रहेंगे। कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे स्क्वॉड का हिस्सा है।

विराट कोहली नए साल का जश्न मनाने दुबई में गए थे, वहां से लौटने के बाद वह सीधा मथुरा वृन्दावन गए। यहां पर नीम करौली बाबा मंदिर में जाने के बाद वह अन्य एक महाराज जी के पास गए। कोहली यहां अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ महाराज जी के प्रवचन सुन रहे थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। (वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)।

Virat Kohli & Anushka Sharma: मुंबई लौटे विराट, रविवार को टीम के साथ जुड़ेंगे कोहली

विराट और अनुष्का शुक्रवार को मुंबई पहुंचे। विराट कोहली को रविवार तक भारत की ओडीआई स्क्वॉड के साथ जुड़ना है। भारत और श्रीलंका का पहला मैच 10 तारीख को गुवाहाटी में है। जबकि 11 तारीख को विराट की बेटी वामिका कोहली का जन्मदिन (Vamika Kohli Birthday) है। 2021 को जन्मी वामिका दो साल की हो गई है। पिछली बार वामिका के जन्मदिन के मौके पर विराट और अनुष्का दक्षिण अफ्रीका में थे। कोहली टीम इंडिया के साथ दौरे पर थे और अनुष्का और वामिका भी उनके साथ थी। हालांकि इस बार मुश्किल है कि कोहली वामिका के जन्मदिन के मौके पर उपस्थित रहे।

Virat Kohli Car: विराट कोहली की ऑडी कार आज पुलिस स्टेशन में सड़ रही है, जानिए क्यों

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kohlisensation (@virat_kohli_18_club)

IND vs SL ODI Squad: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय ओडीआई स्क्वॉड

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, ईशान किशन, लोकेश राहुल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप सिंह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Cricket News, Sports News, Breaking Cricket Updates) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: