IND vs SA: टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले कपिल देव ने चेताया, बोले- जल्द दूर करनी होगी ये खामी-Check Out

IND vs SA: ऑस्ट्रेलिया में हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही…

IND vs SA: टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले कपिल देव ने चेताया, बोले- जल्द दूर करनी होगी ये खामी-Check Out
IND vs SA: टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले कपिल देव ने चेताया, बोले- जल्द दूर करनी होगी ये खामी-Check Out

IND vs SA: ऑस्ट्रेलिया में हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अपने खेले दोनों मुकाबले में बेहतरीन खेल दिखाते हुए जीत हासिल की है। ऐसे में टीम की अगली परीक्षा साउथ अफ्रीका से है। दरअसल टीम इंडिया (Team india) रविवार 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका टीम (South Africa team) के खिलाफ मैच खेलेगी। वहीं इस मैच से पहले पहला विश्वकप विजेता टीम के कप्तान और पूर्व भारतीय खिलाड़ी कपिल देव (Kapil Dev) ने बड़ा बयान दिया है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कपिल देव ने भारतीय टीम को चेताया है। उनके मुताबिक एक दो चीजें और हैं, जिनको समय रहते ठीक करना जरूरी है।

IND vs SA: हम गेंदबाजी में थोड़ा कमतर हैं

गौरतलब है कि विश्व कप में भारत के अब तक के प्रदर्शन को लेकर मीडिया से बातचीत में कपिल देव ने कहा कि बॉलिंग बेहतर हुई है। बैटिंग में मुझे लगता है और स्कोर बन सकता था, लेकिन लास्ट के 10 ओवरों में 100 से ऊपर रन बनाकर भरपाई की गई। मैदान बड़े हैं तो स्पिनर थोड़े फायदे की स्थिति में हैं। मुझे अभी भी लगता है कि हम गेंदबाजी में थोड़ बहुत अभी भी कमतर हैं।

IND vs SA: कपिल देव टीम इंडिया को लेकर कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि कपिल देव ने आगे कहा कि नीदरलैंड जैसी टीम के खिलाफ, आपके पास सही योजना होनी चाहिए कि लाइन और लेंथ के मामले में कहां गेंदबाजी करनी है। सबसे बड़ी बात यह है कि ऐसे मैचों में नो बॉल या वाइड नहीं होना चाहिए तो कुल मिलाकर, मैं कहूंगा कि गेंदबाजी अच्छी थी, लेकिन फिर भी कुछ खामियां दिखाई दे रही थीं।

IND vs SA: कपिल ने रोहित शर्मा को लेकर कहा

कपिल देव ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि भारत अभी भी चाहता है कि उनके कप्तान रोहित शर्मा थोड़ा और कॉम्पैक्ट हों, और राहुल कुछ रन बनाए। विराट कोहली को एंकर की भूमिका निभानी चाहिए, क्योंकि वह बाद में पारी की गति को बढ़ा सकते हैं, लेकिन अगर उसे पूरे 20 ओवर में खेलने का मौका मिलता है, तो यह टीम किसी भी टारगेट को चेज कर सकती है।

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव की तारीफ की

वहीं कपिल देव ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने वास्तव में इस टीम में अपने मौके को अच्छी तरह से भुनाया है। इतनी जल्दी रन बनाने के लिए, उनकी और तारीफ की जानी चाहिए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: