IND vs SA: साउथ अफ्रीका से मुकाबले के लिए पर्थ पहुंची टीम इंडिया, अगले मैच से पहले एक दिन का अभ्यास सत्र: Follow Live Updates

IND vs SA Live: भारतीय क्रिकेट टीम का विश्वकप (T20 World Cup 2022) में अगला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ (India vs…

IND vs SA Live: भारतीय क्रिकेट टीम का विश्वकप (T20 World Cup 2022) में अगला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ (India vs South Africa) है। मैच पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम (Optus Stadium Perth) में खेला जाना है। शुक्रवार सुबह टीम इंडिया सिडनी से पर्थ को रवाना हुई, और भारतीय समयनुसार शाम के समय पर्थ पहुंची। टीम इंडिया शनिवार को ऑप्टस स्टेडियम में अभ्यास के लिए पहुंचेंगी।

शुक्रवार को भारतीय प्लेयर्स सिडनी से पर्थ के लिए रवाना हुए, और शाम को पहुंचे। शुक्रवार को लम्बे ट्रेवेल के बाद टीम इंडिया मैच स्थल पर शनिवार को पहुंचेगी। यहां भारत और दक्षिण अफ्रीका प्लेयर्स का अभ्यास सत्र तय है। मौसम की बात करें तो शनिवार को हलकी बारिश हो सकती है, लेकिन फिलहाल मैच वाले दिन मौसम साफ़ रहने का अनुमान है।

याद दिला दें कि भारतीय क्रिकेट टीम सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया में पर्थ ही पहुंची थी जहां टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 वार्म अप मैच खेले थे। हालांकि उस समय टीम ने अलग स्टेडियम में अभ्यास किया था और मैच खेले थे, इस बार पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में मैच खेला जाएगा।

IND vs SA Live: 12:00 pm IST : युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने फोटो शेयर की, जिसमे वह खिलाड़ियों के साथ प्लेन में हैं और सिडनी से पर्थ जा रही हैं। फोटो में शार्दुल ठाकुर, ऋषभ पंत हैं और पीछे लोकेश राहुल नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि नीदरलैंड टीम भी पर्थ ही रवाना हुई, उनका अगला मैच भी यहीं आयोजित है।

Shardul Thakur, Rishabh Pant, Yuzvendra Chahal & Dhananshree Verma
Shardul Thakur, Rishabh Pant, Yuzvendra Chahal & Dhananshree Verma

India vs South Africa : पर्थ में अभ्यास सत्र

शुक्रवार को लंबा सफर करने के बाद टीम इंडिया अभ्यास सत्र नहीं करेगी। शनिवार को खिलाड़ी अभ्यास के लिए ग्राउंड पहुंचेंगे। आपको बता दें कि सिडनी से पर्थ की दूरी करीब 4 हजार किलोमीटर है। दोनों शहर आमने सामने के छोर पर है। फ्लाइट से खिलाड़ियों को सिडनी से पर्थ पहुंचने में करीब 5 घंटे का समय लगेगा।

विरोधी दक्षिण अफ्रीका : भारत ने वर्ल्डकप से पहले दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज में हराया था, लेकिन ये वर्ल्डकप का मैच है और दक्षिण अफ्रीका का पेस अटैक काफी मजबूत है। पिच भी तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल है, इसलिए टीम इंडिया के लिए ये मैच काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। गुरुवार को हुए मैच में दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 104 रनों के बड़े अंतर से हराया। रिली रोसो ने शतक जड़ा था, जो इस वर्ल्डकप का पहला शतक है। तेज गेंदबाज के रूप में भारत के सामने एनरिक नॉर्खिया, कगिसो रबाडा और वेन पार्नेल होंगे।

T20 World Cup 2022 : भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

यह भी देखें- MS Dhoni Vacation: पत्नी साक्षी के साथ यहां घूम रहे हैं माही, शेयर की खूबसूरत फोटो : See Pic

IND vs SA Live : भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच लाइव कब, कहां और टाइम

तारीख – 30 अक्टूबर 2022
दिन – रविवार
टॉस – 4 pm बजे (भारतीय समयनुसार)
समय – 4:30 pm IST बजे से शुरू
स्थान – Optus Stadium Perth

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: