IND vs SA T20: साउथ अफ्रीका के इन खिलड़ियों की पत्नियां दिखती है बेहद खूबसूरत, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश- See Pics

IND vs SA T20: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों (IND vs SA T20) की सीरीज का पहला…

IND vs SA T20: साउथ अफ्रीका के इन खिलड़ियों की बीवीयां दिखती है बेहद खूबसूरत, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश- See Pics
IND vs SA T20: साउथ अफ्रीका के इन खिलड़ियों की बीवीयां दिखती है बेहद खूबसूरत, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश- See Pics

IND vs SA T20: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों (IND vs SA T20) की सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 28 सितंबर को खेला जाएगा है। साउथ अफ्रीका टीम अपना पहला मैच खेलने के लिए इंडिया (India) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) पहुंच चुकी है। इसके साथ आज हम आपको साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाड़ियों की बीवीयों (Cricketers wife) के बारे में बताएंगे। जो देखने में बेहद खूबसूरत है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

तबरेज शम्सी (Tabrez shamsi Wife)

दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने खदीजा शरीफ से शादी रचाई है खदीजा दिखने में काफी खूबसूरत है। इसके साथ ही खदीजा एक बैलून डिजाइनिंग कंपनी बैलून बोनान्जा की मालिक है और साथ ही खदीजा ने एलएलबी से अपनी पढ़ाई भी पूरी की है।

रस्सी वान डेर दुसेन (Rassie Van Der Dussen Wife)

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रस्सी वैन डेर डूसन और लारा वैन डेर डूसन दोनों करीब छह साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे साल 2018 में शादी रचा लिया था। लारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजी आती है और इनके इंस्टाग्राम पर 18.1K फॉलोअर्स भी है।

एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortije Wife)

साउथ अफ्रीका के सबसे तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने एक टीचर मीकाला क्लेउ से साल 2019 में एक दूसरे से शादी रचा लिया है। शादी से पहले दोनों स्टार्स ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया है। इनकी पत्नी भी बेहद खूबसूरत है।

केशव महाराज (Keshav Maharaj Wife)

साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज केशव महाराज ने साल 2019 में लेरिशा मुनसामी से सगाई रचाई थी और जल्द ही शादी भी रचाने वाले थे। हालांकि कोविड-19 के चलते इनकी शादी नहीं हो पाई थी। लेरिशा को अक्सर स्टेडियम में भी देखा जाता है।

क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock Wife)

साउथ अफ्रीका के विकेट कीपर क्विंटन डी कॉक ने साशा हर्ली से शादी रचाई है। दोनों स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते है। इन दोनों की पहली बार साल 2012 में चैंपियन लीग में मुलाकात हुई थी। बता दें कि तक साशा उस दौरान चायरलीडर्स टीम का हिस्सा थी। उसके बाद दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने का बाद साल 2016 में शादी रचा लिया था।

एडेन मार्कराम (Aiden Markram Wife)

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम ने निकोल ओकॉनर के साथ करीब 9 साल से रिलेशन में है। निकोल को बेकिंग करना बेहद पंसद है और साथ ही वो बेकिंग हाउस भी चलाती है। इसके साथ साथ वो एक अब्बा हाउस नाम की चैरिटी संस्था से भी जुड़ी है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

 

Share This: