IND vs SA LIVE: भारत के खिलाफ मैच से पहले एडेन मार्करम ने भरी हुंकार, विराट कोहली को दी चेतावनी, कहा?- Check Out

IND vs SA LIVE: आईसीसी टी20 विश्व (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) अपना तीसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका टीम…

IND vs SA LIVE: भारत के खिलाफ मैच से पहले एडेन मार्करम ने भरी हुंकार, विराट कोहली को दी चेतावनी, कहा?- Check Out

IND vs SA LIVE: आईसीसी टी20 विश्व (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) अपना तीसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका टीम (South Africa team) के खिलाफ रविवार को ऑप्टस स्टेडियम में खेलेगी। इस मुकाबले में सभी की निगाहें एक बार फिर रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) पर होंगी। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने कहा है कि हमारे गेंदबाजों ने कोहली के खिलाफ खास रणनीति बनाई है। वहीं उन्होंने कहा कि कोहली और दक्षिण अफ्रीकी पेस अटैक के बीच मुकाबला रोमांचक होगा।खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

गौरतलब है कि कोहली पिछले दो मुकाबले में नाबाद रहे हैं टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे हैं। किंग कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 और नीदरलैंड्स के खिलाफ नाबाद 62 रन बनाए थे।

IND vs SA LIVE: एडेन मार्करम ने कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

दरअसल एडेन मार्करम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में के दौरान कहा कि यह मुकाबला रोमांचक होने वाला है। हमारे तेज गेंदबाज विराट कोहली को गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। उन्होंने अपना फॉर्म वापस पा लिया, लेकिन हमारे गेंदबाज भी इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

IND vs SA LIVE: एशिया कप से फार्म में वापस आए है कोहली

गौरतलब है कि विराट ने एशिया कप से वापसी की थी और तब से वह 12 पारियों में 78.28 की औसत से 548 रन बना चुके हैं। उनकी वापसी के बाद से उन्होंने नाबाद 122 रन के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ एक शतक और पांच अर्धशतक बनाए हैं।

IND vs SA LIVE: एडेन मार्करम ने  कहा

वहीं उन्होंने आगे कहा,” अन्य मैदानों की तुलना में पर्थ में अधिक उछाल है। उम्मीद है कि हमारे गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं। अगर टॉप ऑर्डर अटैकिंग अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं तो रन गति को बढ़ाने की जिम्मेदारी फिर मध्यक्रम के पास आती है। मैं टीम की जरूरत के मुताबिक खेलता हूं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: