IND vs PAK: भारत-पाक हुए मुकाबले के बाद मिशेल मार्श ने कही बड़ी बात, बोले-‘हमें अब टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए’-Check Out

IND vs PAK: आस्ट्रेलिया में हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) ने अपना…

IND vs PAK: भारत-पाक हुए मुकाबले को लेकर मिशेल मार्श ने कही ये बड़ी बात, हमें अब टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए-Check Out
IND vs PAK: भारत-पाक हुए मुकाबले को लेकर मिशेल मार्श ने कही ये बड़ी बात, हमें अब टी20 विश्व कप को रोक देना चाहिए-Check Out

IND vs PAK: आस्ट्रेलिया में हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) ने अपना पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच बीते रविवार को ऐतिहासिक स्टेडियम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर खेला। एमसीजी में भारत-पाकिस्तान मैच की लड़ाई की गूँज ऐसी थी कि आस्ट्रेलिया के आलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श (Michelle Marsh) भी खुद को इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके उन्होंने इसको लेकर एक बड़ी  बात कही है।खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

IND vs PAK: विराट का क्लासिक अवतार आया सामने

गौरतलब है कि इस महामुकाबले में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का क्लासिक अवतार सामने आया। इस हैरतअंगेज मुकाबले में भारत ने कोहली की नाबाद 82 रनों की शानदार पारी की बदौलत आखिरी गेंद पर मैच में जीत दर्ज कर ली।

IND vs PAK: मिचेल मार्श (Michelle Marsh) ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा

आपको बता दें कि मिचेल मार्श ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में इस बात को स्वीकार किया कि मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान के बीच जो मैच खेला गया उससे अच्छा कोई मुकाबला हो ही नहीं सकता है। हम अगले तीन सप्ताह तक एक अलग ही दुनिया में हैं, लेकिन क्या कोई इससे अच्छा मैच हो सकता है। श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले मार्श ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 को रोक देना चाहिए क्योंकि इससे बेहतर (भारत-पाकिस्तान मैच) कुछ नहीं हो सकता।

भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला अविश्वसनीय गेम होता है।

वहीं मार्श ने आगे कहा कि भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला हमेशा देखने के लिहाज के एक अविश्वसनीय गेम होता है। मैं सोच भी नहीं सकता कि उस भीड़ में होना और उसका हिस्सा बनना कैसा रहा होगा। इस दौरान मार्श ने कोहली की तारीफ की जिन्होंने बिना किसी विवाद के पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसकी वजह से भारत ने असंभव से लग रहे 160 रन के टारगेट का पीछा किया।

IND vs PAK: मार्श ने विराट कोहली शानदार पारी को लेकर कहा

दरअसल वहीं कोहली के बारे में मार्श ने कहा कि अमेजिंग, अगर आप कोहली के बारे में सोचते हैं तो उनके करियर के पिछले 12 महीने काफी खराब रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने एक अविश्वसनीय पारी खेली जो उनकी कुछ महान पारियों में से एक है। आपको बता दें कि अब टीम इंडिया का अगला मैच नीदरलैंड के खिलाफ होगा। दोनों देशों के बीच ये मैच 27 अक्टूबर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: