IND vs NZ Live: एक बार फिर संजू सैमसन की अनदेखी से नाराज हुए फैंस, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़- Check Out

IND vs NZ Live: क्राइस्टचर्च (Christchurch) में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेला जा रहा…

IND vs NZ Live: एक बार फिर संजू सैमसन की अनदेखी से नाराज हुए फैंस, बीसीसीआई और कप्तान धवन को सुनाई खरीखोटी- Check Out
IND vs NZ Live: एक बार फिर संजू सैमसन की अनदेखी से नाराज हुए फैंस, बीसीसीआई और कप्तान धवन को सुनाई खरीखोटी- Check Out

IND vs NZ Live: क्राइस्टचर्च (Christchurch) में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेला जा रहा है। इस मैच की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल नहीं किया गया है। वहीं इससे पहले उन्हें दूसरे मैच में भी मौका नहीं मिला था उनकी जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को मौका दिया गया था। साथ ही संजू को टीम में न देख कर फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और कप्तान शिखर धवन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

बता दें कि, हालांकि, हैमिल्टन में दूसरे मुकाबले के दौरान भी संजू की जगह पंत और दीपक हुड्डा को मौका मिला था। हालांकि, ये मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस बार फिर निर्णायक मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं संजू के फैंस इस बात की उम्मीद लगाए हुए थे कि आखिरी वनडे में वो संजू सैमसन को खेलते हुए देखेंगे। लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। फैंस ने सोशल मीडिया पर कई मीम्स और अपने रिएक्शन शेयर किए हैं। गौरतलब है कि, पहले मुकाबले में संजू को मौका दिया गया था जिसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था, उस दौरान उन्होंने 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे।

बहरहाल संजू की जगह पंत को मौका दिया गया था। लेकिन वो एक बार फिर से प्रभावित करने में नाकामयाब रहे हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: