IND vs AUS 1st T20 LIVE: भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बनाई ये खास रणनीति: Cheack Out

IND vs AUS 1st T20 LIVE: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला…

IND vs AUS 1st T20 LIVE: भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बनाई ये खास रणनीति: Cheack Out
IND vs AUS 1st T20 LIVE: भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बनाई ये खास रणनीति: Cheack Out

IND vs AUS 1st T20 LIVE: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली के आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम (IS Bindra Cricket Stadium) में 20 सितंबर यानि मंगलवार को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) ने इस मैच से पहले भारतीय (India) स्पिनरों से निपटने के लिए आज पीसीए स्टेडियम में खास रणनीति बनाकर जमकर अभ्यास किया। IND vs AUS से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

इस दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) ने मैच की तैयारी को लेकर टीम के चार बल्लेबाज व स्पिनर ने प्रैक्टिस सेशन में अभ्यास किया। जहां टीम के कप्तान आरोन फिंच ने मोहाली के स्थानीय स्पिनरों पर कई शॉट बड़े लगाए। इसके साथ ही टीम के आलराउंडर ग्लेन मेक्सवैल ने नेट पर करीब 45 मिनट तक बैटिंग की प्रैक्टिस की। इस बीच उन्होंने मोहाली के लोकल तेज गेंदबाज व स्पिनर्स पर लंबे लंबे हिट्स लगाए।

ऑस्ट्रेलिया के गेदबादज एडम जंपा ने भी जोरदार अभ्यास किया।

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जंपा ने भी मैच से पहले नेट में काफी देर तक प्रैक्टिस किया। इस बीच जंपा ने पहले अपने कप्तान आरोन फिंच व टिम डेविड को गेंदबाजी की। वहीं इस दौरान जंपा ने कई बार दोनों बल्लेबाजों को परेशान किया। इसके बाद जंपा ने बल्लेबाजी में भी अपना हाथ आजमाया और लंबे हिट्स लगाकर अपना आत्मविश्वास बढ़ाया को भी बढाया।

IND vs AUS 1st T20 LIVE:  खराब मौसम होने की वजह से रोकना पड़ा अभ्यास।

आज दिन का आगाज धूप के साथ हुआ, लेकिन दोपहर के समय अचानक बूंदाबांदी शुरू हो गई। इस दौरान पीसीए स्टाफ ने तुरंत पिच को कवर कर से दिया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम ने शाम चार बजे तक प्रैक्टिस करनी थी, लेकिन मौसम के बिगड़े मिजाज को देखते हुए टीम डेढ़ बजे ही अपना किटबैग पैकअप करके होटल के लिए रवाना हो गई।

गौरतलब कि दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए यह सीरीज बेहद अहम माना जा रहा है। आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम की बागडोर रोहित शर्मा के हाथों में होगी तो वहीं कंगारु टीम के कप्तान आरोन फिंच हैं के पास रहेगी। ज्ञात हो कि फिंच ने अभी हाल ही में अपने वनडे क्रिकेट को अलविदा कहा था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

 

 

Share This: