T20 World Cup: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया की करी हौसला अफजाई, शेयर किया वीडियो- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान…

T20 World Cup: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया की करी हौसला अफजाई, शेयर किया वीडियो- Check Out
T20 World Cup: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया की करी हौसला अफजाई, शेयर किया वीडियो- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर 23 अक्टुबर को खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दिया है। दरअसल सचिन ने अपने एक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो को साझा किया है, जिसमें वह हाथ में लिए बैट से शाट खेल रहे है और वह कह रहे है कि टीम इंडिया अब हमारा है अब घर लेके आ। वहीं इस वीडियो में एक अच्छा सांग भी बज रहा। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

T20 World Cup: सचिन तेंदुलकर ने वीडियो शेयर कर लिखा

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने टीम इंडिया को इस वीडियो में हौसला अफजाई करते हुए शुभकामनाएं दी है। वहीं इस सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के निचे लिखा है कि विश्व कप में जाना पहले से ही महसूस हो रहा है! टीम इंडिया को #T20WorldCup के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर भी लोग अपने अपने अंदाज में टीम को बेस्ट ऑफ़ लक दे रहे हैं।

यह भी देखें – IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मेलबर्न की शहर पर निकली टीम इंडिया, गवर्मेंट हाउस में आए नजर: Check Photos

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

T20 World Cup: टीम इंडिया इस बार जीत की प्रबल दावेदार

गौरतलब है कि सम्पूर्ण देश टीम की जीत की प्रार्थना कर रहा है। इस बीच सचिन तेंदुलकर ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर टीम को सपोर्ट किया है। उलेखनीय है कि भारत ने अपना पहला टी20 विश्वकप 2007 में जीता था, ये इस फॉर्मेट में विश्वकप का पहला संस्करण था। धोनी की कप्तानी में जीते इस विश्वकप के बाद अभी तक भारत दूसरा टी20 विश्वकप नहीं जीत सकी है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस बार जीत की प्रबल दावेदार है मानी जा रही है ऐसे में सभी की निगाहें टीम इंडिया के होने पहले मुकाबले पर रहेगी।

Team India T20 World Cup 2022 : टी20 वर्ल्डकप में भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: