T20 World Cup: रोमन पॉवेल ने मारा 104 मीटर का लंबा छक्का, साथी खिलाड़ी का रिएक्शन भी वायरल

ICC T20 World Cup Longest Six: बुधवार को खेले गए मैच में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के रोमैन पॉवेल…

T20 World Cup Longest Six: rovman Powell ने मारा 104 मीटर का लंबा छक्का
T20 World Cup Longest Six: rovman Powell ने मारा 104 मीटर का लंबा छक्का

ICC T20 World Cup Longest Six: बुधवार को खेले गए मैच में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के रोमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने 104 मीटर का छक्का मारा, जिस पर उनके साथी खिलाड़ी ने भी हैरानी वाला रिएक्शन दिया जो वायरल हो गया। ये छक्का पॉवेल ने ज़िम्बाब्वे (vs Zimbabwe) के ब्लेसिंग मुजारबानी (Blessing Muzarabani) के खिलाफ मारा।

ICC T20 World Cup Longest Six: 20वें ओवर में रोमैन पॉवेल का गगनचुम्बी छक्का

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। रोमैन पॉवेल और अकील हुसैन ने मिलकर 49 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। रोमैन पॉवेल ने 21 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 28 रन बनाए, वह आखिरी ओवर में आउट हुए।

आउट होने से पहले वाली गेंद पर पॉवेल ने 104 मीटर का लम्बा छक्का मारा, गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई थी। इस छक्के को देखकर उनके साथ नॉन स्ट्राइक पर खड़े अकील हुसैन भी चौंक गए, और उनका रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी देखें – BCCI Selection Committee: टी20 वर्ल्डकप के बाद चेतन शर्मा के भविष्य पर होगा फैसला, छोड़नी पड़ सकती है सेलेक्टर की कुर्सी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

West Indies vs Zimbabwe : 

वेस्टइंडीज के लिए सर्वाधिक रन जॉनसन चार्ल्स ने बनाए, उन्होंने 36 गेंदों पर 45 रन बनाए। अकील हुसैन ने 18 गेंदों पर 23 रन बनाए। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए थे।

rovman Powell 104 six
rovman Powell 104 six

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: