Heart attack caught on Camera: बैडमिंटन खेलते हुए आया हार्ट अटैक, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ मौत का वीडियो

Heart attack caught on Camera: कोर्ट में खेल रहे बैडमिंटन प्लेयर (Badminton Player) को हार्ट अटैक आता है, वो अचानक से जमीन…

Heart attack caught on Camera: बैडमिंटन खेलते हुए आया हार्ट अटैक, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ मौत का वीडियो
Heart attack caught on Camera: बैडमिंटन खेलते हुए आया हार्ट अटैक, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ मौत का वीडियो

Heart attack caught on Camera: कोर्ट में खेल रहे बैडमिंटन प्लेयर (Badminton Player) को हार्ट अटैक आता है, वो अचानक से जमीन पर गिर जाता है। साथ खेल रहे प्लेयर्स कुछ समझ नहीं पाते। शख्स की जान नहीं बचाई जा सकी। घटना का पूरा वीडियो कोर्ट पर लगे कैमरा में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है।

पोस्ट कोविड इस तरह की मौत के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कम उम्र के लोगों में भी हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं। भारत में इस तरह के वीडियो कई सामने आ रहे हैं, जिसमे स्वस्थ दिख रहे लोग भी हार्ट अटैक से जान गवा रहे हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है, जिसमें हार्ट अटैक से मरने वाला प्लेयर पूरी तरह स्वस्थ नजर आ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हो कि व्यक्ति अपने अन्य दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेल रहा है। शख्स पूरी तरह ठीक दिख रहा है, शख्स कि उम्र 35 से 40 के बीच लग रही है। शख्स को शॉट्स मारने में भी कोई परेशानी या तकलीफ नहीं हो रही है। लेकिन अचानक से वो शख्स कोर्ट पर ही गिर जाता है। उसके साथ खेल रहा प्लेयर को भी समझ नहीं आता कि आखिर हुआ क्या, शायद उन्हें ऐसा लगता है कि व्यक्ति थक गया है।

Heart attack caught on Camera: मौत की वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड

पत्रकार नरेंद्र नाथ मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि जिस व्यक्ति की बैडमिंटन खेलते हुए मौत हुई, वो भारतीय मूल का है। ये वीडियो मस्कट का है, लेकिन हार्ट अटैक से जान गवाने वाला शख्स भारतीय मूल का था। हार्ट अटैक का वीडियो बैडमिंटन कोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हुई।

Viral Video, Player Heart Attack, Badminton Player

खेल से सम्बंधित खबरों (Cricket News, Sports News, Breaking Cricket Updates, Viral News, Viral Videos) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: