Haryana Steelers vs Bengaluru Bulls Highlights: हरियाणा स्टीलर्स ने रोका बेंगलुरु बुल्स का विजय रथ, 29-27 से दी मात: Check PKL Highlights

Haryana Steelers vs Bengaluru Bulls Highlights- PKL 2022: आज वीवो प्रो कबड्डी में दूसरा मैच हरियाणा स्टीलर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच…

Haryana Steelers vs Bengaluru Bulls Highlights- PKL 2022: आज वीवो प्रो कबड्डी में दूसरा मैच हरियाणा स्टीलर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया। हरियाणा ने बेंगलुरु बुल्स को हराकर उनका विजय रथ रोका है और वहीं टॉप 6 में जगह भी बनाई है।

Haryana Steelers vs Bengaluru Bulls Updates 

Score

Haryana Steelers- 29

Bengaluru Bulls- 27

9:35: हरियाणा स्टीलर्स ने अपने डिफेन्स के बदौलत आज बैंगलुरू बुल्स के खिलाफ आखिरी रेड में आल-आउट होने के बाद भी मैच को 2 अंको से अपने नाम किया.

9:29: हरियाणा स्टीलर्स का डिफेन्स मच के अंत में गलतियां कर रहा है और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है, फिलहाल तो भरत को सुपर टैकल किया और अंतर को बढाया

9:14: आमिर हुसैन मस्तानी ने अपना हाई-5 पूरा किया है और दूसरे हॉफ में भी दोनों टीमों का डिफेंस ही पॉइंट ला रहा है.

9:09: हरियाणा का डिफेन्स आज भरत हुड्डा को चलने नहीं दे रहा है और वह अभी तक 4 पॉइंट ही लकर आए हैं.

9:06: हरियाण ने दूसरे हॉफ की शुरुआत में बेंगलुरु बुल्स को आलआउट किया, बढ़त को और मजबूत किया

8:57: हरियाणा ने एक बार फिर मैच में वापसी कर अपनी बढ़त को और बढाया. पहले हॉफ में मुकाबला डिफेन्स का रहा है और हरियाणा का डिफेन्स अच्छा रहा है. पहले हॉफ में कई डू और डाई रेड देखने को मिली.

8:51: सौरव नांदल ने शानदार टैकल पॉइंट हासिल किया और मंजीत को बाहर भेजा, वहीं दूसरी ओर भरत हुड्डा भी कुछ कमाल नहीं कर पा रहे हैं.

8:40: हरियाणा की इस मैच में तेज शुरुआत रही है बेंगलुरु बुल्स भी पीछे नहीं रहना चाहती है.

8:37 PM IST: बेंगलुरु की पहली रेड है और उसे करने आए हैं विकास कंडोला

Haryana Steelers Starting 7

Bengaluru Bulls Starting 7

हरियाणा स्टीलर्स का प्रदर्शन इस सीजन खराब रहा है, टीम ने कुल 8 मैच खेले हैं जिसमे से सिर्फ 3 में जीत जबकि 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा। जोगिन्दर नरवाल की कप्तानी वाली इस टीम में नवीन, मोहित, राकेश नरवाल आदि अच्छे प्लेयर्स हैं लेकिन इस सीजन टीम का प्रदर्शन खराब रहा है।

बेंगलुरु बुल्स का प्रदर्शन शानदार रहा है, टीम अभी अंक तालिका में टॉप पर है और अगर इस मैच को हार भी जाए तो टॉप पर बनी रहेगी। बेंगलुरु बुल्स ने 9 मैच खेले हैं, जिसमे से 6 में जीत हासिल की है। बेंगलुरु बुल्स के 34 अंक है, और टॉप पर है।

Vivo Pro Kabaddi 2022 Points Table: वीवो प्रो कबड्डी की अंक तालिका, कौन सी टीम किस पायदान पर, यहां देखें: PKL 2022 Live

Haryana Steelers vs Bengaluru Bulls Live : दोनों टीमों का स्क्वॉड

बेंगलुरु बुल्स

भरत, महेंदर सिंह (कप्तान), अमन, मयूर कदम, जीबी मोरे, रजनीश, रोहित कुमार, सौरभ नंदल, विनोद, यश हूडा, विकास कंडोला, सुधाकर कदम, सचिन नरवाल, राहुल खटीक, नीरज नरवाल, नागेशर थारू, लाल मोहर यादव और हरमनजीत सिंह।

हरियाणा स्टीलर्स

विनय, सनी, नवीन, मोनू, मोहित, मीतू, जयदीप, हर्ष, अंकित, सुशील, राकेश नरवाल, नितिन रावल, मोहम्मद इस्माइल मघसौदलू, मनजीत, मनीष गुलिया, लवप्रीत सिंह, के प्रपंजन, जोगिंदर नरवाल (कप्तान) और आमिरहोसैन बस्तामी।

PKL 2022 Live Streaming, Telecast : वीवो प्रो कबड्डी का लाइव प्रसारण

हरियाणा स्टीलर्स बनाम बेंगलुरु बुल्स मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव आएगा। लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी। जियो मोबाइल टीवी लाइव ऐप पर भी लाइव मैच का आनंद उठाया जा सकता है।

खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: