Haris Rauf Virat Kohli: विराट को लेकर हारिस का बड़ा बयान, उनके छक्कों से दुख नहीं हुआ था बल्कि तब होता अगर कार्तिक वो छक्के लगाते: Video

Haris Rauf Virat Kohli: हारिस रऊफ की 2 गेंदों पर विराट कोहली के 2 छक्कों को कौन भूल सकता है। वर्ल्डकप (World…

Haris Rauf Virat Kohli: पंड्या या कार्तिक ने छक्के जड़े होते तो निराशा होती, कोहली अलग स्तर के खिलाड़ी हैं: रउफ
Haris Rauf Virat Kohli: पंड्या या कार्तिक ने छक्के जड़े होते तो निराशा होती, कोहली अलग स्तर के खिलाड़ी हैं: रउफ

Haris Rauf Virat Kohli: हारिस रऊफ की 2 गेंदों पर विराट कोहली के 2 छक्कों को कौन भूल सकता है। वर्ल्डकप (World Cup) में हुए भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) उस मुकाबले में विराट ने नाबाद 82 रन बनाए थे और जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। विराट के उन छक्कों को लेकर पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ ने कहा कि पांड्या या कार्तिक वैसे छक्के लगाते तो बुरा लगता लेकिन कोहली क्लास प्लेयर हैं और उनके उन छक्कों से हर्ट नहीं हुआ।

उन छक्कों के बारे में बात करते हुए वीडियो में हारिस रउफ कह रहे हैं कि कोहली एक क्लास प्लेयर हैं। उनके छक्कों से दुख नहीं हुआ था, लेकिन अगर वही छक्के दिनेश कार्तिक या हार्दिक पांड्या लगाते तो दुख होता लेकिन कोहली के छक्कों से नहीं हुआ. उन्होंने कहा- वो महान अलग स्तर के बल्लेबाज हैं।

हारिस का ये भी मानना है कि उन दो छक्कों को और कोई बल्लेबाज नहीं मार सकता है। हालाँकि हारिस रउफ ने कहा कि उनकी रणनीति में कोई खराबी नहीं थी बल्कि कोहली ने अपने अनुभव का प्रदर्शन दिखाया था। अभी हाल ही में विराट ने भी उस मैच को लेकर एक पोस्ट किया था।

IND vs BAN Head to Head ODI: पिछली बार बांग्लादेश ने भारत से जीती थी सीरीज, जानिए दोनों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड

Haris Rauf Virat Kohli: ऐसा कनेक्शन मेरे करियर में सिर्फ 2-3 बार

आपको याद दिला दें कि उन दो छक्कों में से पहले को लेकर विराट कोहली ने कहा था कि जो कनेक्शन उस शॉट में हुआ, वैसा तो मेरे पूरे करियर में सिर्फ 2 या 3 बार ही हुआ। दूसरे छक्के को लेकर कोहली ने कहा था कि उन्हें लग रहा था कि वह बल्ले के नीचे ही गेंद डालेंगे, और उस शॉट के लिए मैं पहले से तैयार था और हुआ भी ऐसा ही।

विराट ने भी किया था पोस्ट

विराट कोहली ने उस मैच के करीब एक महीने बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। विराट ने उस (India vs Pakistan World Cup) मैच की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वो उस रात को कभी नहीं भूल सकते। विराट ने उस पारी को अपनी क्रिकेट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में शुमार किया था। कोहली ने वर्ल्डकप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लिया और अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में वापसी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: