Happy Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन पर गुजरात ने शेयर किया वीडियो, क्रिकेटर्स और उनकी बहनों ने सेलिब्रेट किया राखी का त्यौहार: Watch

Happy Raksha Bandhan 2022, Raksha Bandhan: गुरुवार को देशभर में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। आईपीएल (IPL) की वर्तमान…

Happy Raksha Bandhan 2022: आईपीएल चैंपियंस की राखी, गुजरात टाइटंस ने शेयर किया वीडियो : Watch
Happy Raksha Bandhan 2022: आईपीएल चैंपियंस की राखी, गुजरात टाइटंस ने शेयर किया वीडियो : Watch

Happy Raksha Bandhan 2022, Raksha Bandhan: गुरुवार को देशभर में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। आईपीएल (IPL) की वर्तमान चैंपियन गुजरात टाइटंस ने भी इस मौके पर अपने खिलाड़ियों (Gujarat Titans Players) और उनकी बहनों की राखी पर वीडियो शेयर की।

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने राखी पर वीडियो शेयर किया। राहुल तेवतिया, शुबमन गिल, डेविड मिलर आदि प्लेयर्स अपनी बहनों के साथ वीडियो में नजर आए। अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने भी राखी की शुभकामनाएं फैंस को दी।

Rishabh Pant बने उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर, मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित, जानिए डिटेल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gujarat Titans (@gujarat_titans)

Happy Raksha Bandhan 2022, Raksha Bandhan: विराट कोहली, दीपक चाहर आदि कई ऐसे नाम हैं जिनको क्रिकेट में करियर बनाने में उनकी बहनों ने मदद की। आज सभी खिलाड़ी अपने परिवार संग इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Shubman Gill With Sister
Shubman Gill With Sister
Gujarat Titans Players With IPL Trophy
Gujarat Titans Players With IPL Trophy

IPL Champion Gujarat Titans : आईपीएल चैंपियन हैं गुजरात टाइटंस

गुजरात टाइटंस ने पिछले सीजन ही अपने आईपीएल की शुरुआत की है और डेब्यू सीजन में ही टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब जीता। ग्रुप स्टेज से लेकर अंतिम चरण के मैचों तक हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात शानदार नजर आई। राहुल तेवतिया, राशिद खान ने अंतिम ओवरों में कई मैच जिताएं तो डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या ने मिडिल आर्डर में मजबूती दी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: