Gujarat Election 2022: वडोदरा में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने डाला वोट, लोगों से की ये अपील- Check OUT

Gujarat Election 2022: पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने गुजरात के विधानसभा इलेक्शन…

Gujarat Election 2022: वडोदरा में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने डाला वोट, लोगों से की ये अपील- Check OUT
Gujarat Election 2022: वडोदरा में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने डाला वोट, लोगों से की ये अपील- Check OUT

Gujarat Election 2022: पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने गुजरात के विधानसभा इलेक्शन 2022 (Gujarat Election 2022) में मतदान किया है। इसके साथ ही इरफान पठान के भाई और पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने भी मतदान किया है। वहीं देश के पीएल नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी गुजरात विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election)) में मतदान किया है। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मतदान (Irfan Pathan Voting Pole) के बाद मीडिया से भी बातचीत की है और कहा है कि मतदान करना हमारा अधिकार और जिम्मेदारी है। वहीं गुजरात के लोगों से मतदान करने की अपील भी की है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर इरफान ने मतदान के बाद कहा, “मतदान करना हमारा अधिकार और जिम्मेदारी है। मुझे पता चला है कि अब तक केवल 60% मतदान हुआ है, इसलिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे आएं और इसे बढ़ाएं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में हमारा देश एक महाशक्ति बन सकता है।” हमारे पास युवा और क्षमता है।” इसके अलावा इरफान पठान के भाई और पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भी अपने घर वालो के साथ गुजरात विधानसभा में बाहर निकलकर मतदान किया है।

बता दें कि इरफान पठान और यूसुफ पठान ने मतदान देने के बाद सोशल मीडिया के ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वो गुजरात वासियों से अपनी अपनी फैमिली साथ मतदान करने की अपील कर रहे है। यूसुफ पठान में भी मतदान के बाद कहा है कि मैं भी लोगों से बाहर निकल कर मतदान करने की अपील करता हूं। पूर्व क्रिकेटरों को यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Gujarat Election 2022: 14 जिलों की 93 सीटों पर हो रहा मतदान

बता दें कि अहमदाबाद, वडोदरा और गांधीनगर समेत 14 जिले शामिल हैं। जिसमें 93 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की घाटलोडिया और पटीदार नेता हार्दिक पटेल की वीरमगाम सीट और अल्पेश ठाकोर की गांधीनगर दक्षिण सीट शामिल है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: