RCB के पूर्व क्रिकेटर को पुलिस ने पीटा, आंख पर मारा घूंसा, लगाया बदसलूकी का आरोप- जाने क्या है पूरा मामला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Team) में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ रह चुके विकास टोकस (Vikas Tokas IPL Player) ने दिल्ली…

RCB में Virat Kohli के साथी क्रिकेटर को दिल्ली पुलिस ने आंख पर मारा घूंसा, लगाया ये आरोप
RCB में Virat Kohli के साथी क्रिकेटर को दिल्ली पुलिस ने आंख पर मारा घूंसा, लगाया ये आरोप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Team) में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ रह चुके विकास टोकस (Vikas Tokas IPL Player) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवानों पर आरोप लगाया कि उन्हें पीटा गया। उनकी आंखों पर काला धब्बा भी नजर आया। इस मामले में दिल्ली पुलिस की भी सफाई आई है, और उन्होंने विकास टोकस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जवानों के साथ बदसलूकी की।

RCB Team, Vikas Tokas IPL Player: विकास टोकस ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि- कुछ पुलिस कर्मियों ने मेरी कार रोकी और 2 हजार रूपये मांगे और कहा मैंने मास्क नहीं पहना इसलिए पैसे दो। मैंने इसका विरोध किया तो वह मेरी कार के अंदर घुस गए। उन्होंने मुझे गालियां दी। विकास ने पूरण मीणा नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने ही मुझे घूंसा मारा था। उन्होंने मुझ पर झूठा आरोप लगाया कि मई राइफल लेकर भाग रहा हूं।

Delhi Police की तरफ से लगाया गया ये आरोप

साउथ वेस्ट के डीसीपी गौरव शर्मा ने इस मामले में कहा – गणतंत्र दिवस पर चेकिंग के दौरान विकास टोकस को रोका गया था। उन्होंने पब्लिक प्लेस में मास्क नहीं पहना था, लेकिन उन्होंने चेकिंग में मदद नहीं की बल्कि उन्होंने गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। वह कहने लगे कि कांस्टेबल रैंक के पुलिस अधिकारी की हिम्मत कैसे हुई कि नेशनल लेवल क्रिकेटर को रोक सके।


यह भी देखें – बेबी एबी डिविलियर्स’ को खरीदना चाहेगी RCB, आईपीएल में कोहली की टीम का बनना चाहते हैं हिस्सा

आपको बता दें कि विकास टोकस विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Team) में शामिल रह चुके हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: