FIFA World Cup 2022: सऊदी अरब फुटबॉल टीम ने दी चैंपियन टीम अर्जेंटीना को मात, प्रिंस सलमान ने टीम के सभी खिलाड़ियों को किया Rolls Royce देने का वादा -Check Out

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्डकप 2022 (FIFA World Cup 2022) की मेजबानी इस बार कतर Qatar) देश कर रहा है। इस…

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्डकप 2022 (FIFA World Cup 2022) की मेजबानी इस बार कतर Qatar) देश कर रहा है। इस बार फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) में काफी उलट फेर देखने को मिला है। इसी बीच लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना (Argentina) को सऊदी अरब टीम (Saudi Arab) ने कतर के लुसैल स्टेडियम (Lusail Stadium) में मात (Saudi Arab vs Argentina) दे दी है। इस जीत के साथ सभी फुटबॉल फैंस काफी हैरान दिख रहे है। सऊदी अरब फुटबॉल टीम की जीत के साथ सऊदी के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद (Saudi Arab Prince Salman) ने सभी खिलाड़ियों को आरएम6 रोल्स रॉयस (Rolls Royce) देना का वादा किया है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

दरअसल फीफा वर्ल्डकप की दो बार चैंपियन टीम अर्जेंटीना की सऊदी से हर के बाद इतिहास का सबसे बड़ा उलट फेर बताया जा रहा है। इस हार को खुद लियोनेल मेसी भी नहीं झेल पाई है। सऊदी के खिलाफ 2-1 से हार के बाद मेस्सी अपना मुंह छुपा रहे है। इस मुकाबले से पहले कई फुटबॉल एक्सपर्ट का मानना था कि लियोनेल मेसी की अगुवाई में अर्जेंटीना सउदी अरब को एक तरफा मात दे देंगी। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। सऊदी ने इस मुकाबले को जीत कर सभी को हैरान कर दिया है।

आपको बता दें कि सऊदी अरब फुटबॉल टीम की इस जीत से पूरा देश काफी खुश नज़र आ रहा है। उन्होंने दो बार की फीफा वर्ल्डकप चैंपियन टीम को मात दी है। इसी एक साथ सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद टीम के हर एक खिलाड़ी को जीत की खुशी में एक रोल्स रॉयस कार तौफे में देंगे। वहीं सऊदी न्यूज की माने तो इस जीत के बाद प्रिंस से सुझाव के बाद देश में एक दिन की छुट्टी की घोषणा की थी।

FIFA World Cup 2022: सऊदी अरब फुटबॉल टीम ने दी चैंपियन टीम अर्जेंटीना को मात, प्रिंस सलमान ने टीम के सभी खिलाड़ियों को किया Rolls Royce देने का वादा -Check Out

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: