Eng vs Pak T20 Match: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टी20 मैच 20 सितंबर को, जानें कब और कहा देख सकेगें मैच

Eng vs Pak T20 Match: पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर पहुंची इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket Team) टीम 7 टी20 मैचों की सीरीज का…

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टी20 मैच 20 सितंबर को, जाने कब औऱ कहा देख सकेगें मैच
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टी20 मैच 20 सितंबर को, जाने कब औऱ कहा देख सकेगें मैच

Eng vs Pak T20 Match: पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर पहुंची इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket Team) टीम 7 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 20 सितंबर को नेशनल स्टेडियम करांची (National Stadium Karachi)  में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। जिसको लेकर दोनों ही टीम अपनी प्रैक्टिस शूरू कर दी है। यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम मानी जा रही है, क्योंकि आगामी टी20 विश्व (T20 World Cup) कप से पहले यह 7 टी20 मैचों की सीरीज खेलकर दोनों ही टीमों के पास एक अच्छा मौका है अपने आपको तैयार करने का। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दोनों टीमों के पास है सीरीज जितने का मौका।

इस सीरीज में दोनों ही टीमों के बीच जबरजस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। पाकिस्तान के पास अपने सरजमी पर इंग्लैंड (England) को मात देकर यह सीरीज अपने नाम करने का एक अच्छा अवसर रहेगा। वहीं इंग्लैंड टीम इस सीरीज को जितकर इतिहास रचने का प्रयास करना चाहेगी। हालांकि पाकिस्तान अपने सरजमी पर आसानी से इंग्लैंड को यह मैच नही जितने देगी। गौरतलब है कि इंग्लैंड के पास टी20 फार्मेट में खेलने वाले अक्रामक बल्लेबाज है जो पलभर में पासा पलट सकते है।

जहां बैटिंग विभाग में इंग्लैंड क्रिकेट टीम काफी मजबूत वहीं पाकिस्तान अपने गेदबाजी विभाग में मजबुत है, हालाकिं इनके पास बैटिंग विभाग में भी अच्छा खासा मजबुती है। टी20 फार्मेट में देखा जाए तो दोनों ही टीम बाइलेंस नजर आ रही है अब देखने वाली बात यह होगी कि इस सीरीज कौन टीम अच्छा प्रदर्शन कर अपने नाम करने में कामयाब होती है।

पीसीबी चेयरमैन ने की अपील।

आपको बता दें कि इस मैच को लेकर पीसीबी (PCB) चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने अपने देश के आवाम से यह अपील करते हुए यह कहा है कि इस मैच को देखने के लिए आप सभी भारी संख्या में पहुंचे और इस मैच का लुफ्त उठाए। गौरतलब है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे पर 17 साल के एक लंबे अंन्तराल पर आई है। यह टीम आखिरी बार साल 2005 में पाकिस्तान का दौरा की थी।

इंडिया में यहा देख सकते है इस मैच लाइव प्रसारण।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 7 टी20 मैचों की सीरीज का लाइव प्रसारण सोनी लाइव चैनल पर किया जाएगा जिसका आनंद आप भी ले सकते है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के दरमियान होने वाले 7 टी20 मैचों की सीरीज के लिए शेड्यूल कुछ इस प्रकार है।

20 सितंबर – पहला टी20 मैच, कराची
22 सितंबर – दूसरा टी20 मैच, कराची
23 सितंबर – तीसरा टी20 मैच, कराची
25 सितंबर – चौथा टी20 अंतरराष्ट्रीय, कराची
28 सितंबर – 5वां टी20 मैच, लाहौर
30 सितंबर – छठा टी20, लाहौर
2 अक्टूबर – 7वां टी20, लाहौर

 

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: