ENG vs PAK Live: पाकिस्तान के खिलाफ Zak Crawley की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, सबसे तेज शतक जड़ने वाले इंग्लिश ओपनर बने

ENG vs PAK 1st Test Live: गुरुवार से इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट शुरू हुआ, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले…

ENG vs PAK Live: पाकिस्तान के खिलाफ Zak Crawley की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, सबसे तेज शतक जड़ने वाले इंग्लिश ओपनर बने
ENG vs PAK Live: पाकिस्तान के खिलाफ Zak Crawley की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, सबसे तेज शतक जड़ने वाले इंग्लिश ओपनर बने

ENG vs PAK 1st Test Live: गुरुवार से इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट शुरू हुआ, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बेन (Ben Duckett) और जैक क्रॉली (Zak Crawley) ने इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दिलाई, दोनों ने अपने अपने शतक पूरे किए। जैक क्रॉली ने ताबड़तोड़ अंदाज में अपना शतक पूरा किया, वह इंग्लैंड के लिए बतौर ओपनर बल्लेबाज सबसे तेज शतक (Fastest Century as Opener Batsman) जड़ने वाले प्लेयर बन गए हैं।

जैक क्रॉली शुरुआत से ही पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी, उन्होंने 38 गेंदों में अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली थी। उन्होंने 86 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। ये इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज द्वारा लगाया गया अभी तक का सबसे तेज शतक है। उन्होंने दूसरे सलामी बल्लेबाज बेन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 233 रनों की साझेदारी की।

Zak Crawley Century: हारिस रउफ ने किया जैक को आउट

जैक क्रॉली को हारिस रउफ ने 37वें ओवर की पांचवी गेंद पर आउट किया। खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे क्रॉली हारिस रउफ की अच्छी गेंद पर बोल्ड हुए। क्रॉली ने 111 गेंदों में कुल 125 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 21 चौके लगाए। उनके साथ अन्य ओपनर बल्लेबाज बेन डकट ने भी अपनी सेंचुरी लगाईं। बेन ने 110 गेंदों में 107 रन बनाए, जिसमे 15 चौके शामिल है।

India tour of Bangladesh 2022 Squad, Schedule, Live Streaming: बांग्लादेश दौरे से जुड़ी सारी जानकारी, यहां देखें

ENG vs PAK 1st Test Live: इंग्लैंड के कई प्लेयर्स वायरस की चपेट में

मैच से एक दिन पहले खबर आई कि इंग्लैंड की आधी टीम ख़राब खाने के कारण बीमार हुई, जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से आधिकारिक बयान आया कि मैच वाले दिन पहले टेस्ट को लेकर निर्णय लिया जाएगा। आज सुबह 8 बजे इंग्लैंड ने पाकिस्तान को जानकारी दी कि वह अपनी प्लेइंग 11 के साथ तैयार हैं, जिसके बाद मैच तय शेड्यूल के अनुसार ही खेलने का फैसला किया गया है। कई वर्षों बाद इंग्लैंड पाकिस्तान दौरे पर है, गुरुवार से टेस्ट सीरीज का पहला मैच शुरू हुआ।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: