David Warner Injury Update: दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं? कप्तान पेट कमिंस ने डेविड वार्नर को लेकर दिया बड़ा अपडेट

David Warner Injury Update: Ashes Series, Australia vs England Test 2021- पहले टेस्ट में चोटिल होने की वजह से डेविड वार्नर ना…

David Warner Injury Update: दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं? कप्तान Pat Cummins ने डेविड वार्नर को लेकर दिया बड़ा अपडेट
David Warner Injury Update: दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं? कप्तान Pat Cummins ने डेविड वार्नर को लेकर दिया बड़ा अपडेट

David Warner Injury Update: Ashes Series, Australia vs England Test 2021- पहले टेस्ट में चोटिल होने की वजह से डेविड वार्नर ना तो इंग्लैंड की दूसरी पारी में फील्डिंग पर उतरे, और ना ही बल्लेबाजी करने उतरे। इस पर कप्तान पेट कमिंस (Pat Cummins) ने बड़ा अपडेट दिया है। आपको बता दें कि बल्लेबाजी करते हुए डेविड वार्नर को पसलियों में दर्द हुआ था। इसके बाद मेडिकल टीम ने उनका स्कैन भी करवाया, अच्छी बात ये रही कि वार्नर की पसलियों में कोई फ्रेक्चर नहीं था। गाबा टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद कप्तान पेट कमिंस ने बताया कि वार्नर को लेकर ताजा जानकारी फैंस तक पहुंचाई।

David Warner Injury Update: कप्तान पेट कमिंस ने क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तानी में डेब्यू करने वाले पेट कमिंस (Pat Cummins) ने कहा- वह ठीक है। हम उन्हें लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। वह एडिलेड टेस्ट से पहले ठीक हो जाएंगे। 16 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, जो एडिलेड में खेला जाएगा।

Ashes Series, Australia vs England Test 2021- नाथन लियोन ने पूरे किए 400 टेस्ट विकेट

ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन ने टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट पूरे किए। वह ऐसा करने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज बन गए हैं। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले 17वें गेंदबाज बने। उन 17 गेंदबाजों की लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- डेब्यू टेस्ट में एलेक्स कैरी ने तोड़ा ऋषभ पंत का रिकॉर्ड, कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे

Ashes Series, Australia vs England Test 2021- ऑस्ट्रेलिया ने जीता पहला टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus vs Eng 1st Test) के बीच रोमांचक टेस्ट सीरीज एशेज (Ashes 2021-22) का पहला मैच गाबा में खेला गया। शनिवार को मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया, और इंग्लैंड पर 9 विकेट से जीत दर्ज की। पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 425 रन बनाए।

David Warner Injury Update

इंग्लैंड की दूसरी पारी में जो रुट और डेविड मलान ने शानदार साझेदारी करते हुए लीड देने में मदद जरूर करवाई, लेकिन इतनी नहीं कि टीम जीत का दम भर सके। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए सिर्फ 20 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम ने एक विकेट खोकर हासिल किया। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहली पारी में 152 रन बनाने वाले ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Share This: