Virat kohli: लाइट.. कैमरा और एक्शन में विराट कोहली, जल्द ही इस नए प्रोजेक्ट से देंगे फैंस को सरप्राइज, Video- Check Out

Virat kohli: विराट कोहली (Virat kohli) क्रिकेट के अलावा कैमरे के सामने भी सबको प्रभावित करते हैं। क्रिकेट के मैदान पर कोहली…

Virat kohli: लाइट.. कैमरा और एक्शन में विराट कोहली, जल्द ही इस नए प्रोजेक्ट में देंगे फैंस को सरप्राइज, तस्वीरें हुई वायरल- Check Out
Virat kohli: लाइट.. कैमरा और एक्शन में विराट कोहली, जल्द ही इस नए प्रोजेक्ट में देंगे फैंस को सरप्राइज, तस्वीरें हुई वायरल- Check Out

Virat kohli: विराट कोहली (Virat kohli) क्रिकेट के अलावा कैमरे के सामने भी सबको प्रभावित करते हैं। क्रिकेट के मैदान पर कोहली अपनी बल्लेबाजी से सबको स्तब्ध कर देते हैं तो वहीं विज्ञापन जगत में भी वो कई प्रोडक्ट के ब्रांड एम्बेसडर (Virat Kohli Endorsement) हैं। कोहली के नाम कई नेशनल और इंटरनेशनल रिकॉर्ड्स (Virat kohli Records) दर्ज हैं तो कमाई (Virat Kohli Net Worth) के मामले में भी वो किसी से कम नहीं है। हाल ही में एक नए एड में नजर आएंगे। इससे जुड़ा एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

पिछले कई सालों से उनका नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में सबसे टॉप पर है। साथ ही भारत में वो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी हैं जबकि दुनिया में सातवें नंबर पर हैं।  कोहली ऑडी, हीरो, एमआरएफ, प्यूम, वाल्वोलिन जैसे कई ब्रांड्स के लिए एंडोर्समेंट करते हैं। इसके एवज में उन्हें सालाना 22 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाते हैं। साथ ही 2017 में कोहली ने जर्मन स्पोर्ट्सवियर ब्रांड प्यूमा के साथ 8 साल का करार किया है जिसके बदले में उन्हं 110 करोड़ रुपये की डील साइन की है।

वहीं कोहली ने जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “बिहाइंड द सीन”। हालांकि, ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि किस चीज की शूटिंग कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

165 करोड़ रुपये से ज्यादा की सालाना कमाई के साथ कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर भी हैं। वो इंस्टाग्राम की एक पेड पोस्ट के लिए भी कम से कम 8 करोड़ रुपये तक की फीस लेते हैं। जबकि उनकी नेट वर्थ करीब एक हजार करोड़ रुपये हैं।

इसके अलावा उनके पास कई गाड़ियां और बाइक हैं जिनका उन्हें बेहद शौक है। बता दें कि, कोहली न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर है उन्हें आराम दिया गया है। इसके बाद वो बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे। इससे पहले उन्हें टी20 वर्ल्डकप में देखा गया था जहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: