Australia vs England: दर्शकों ने बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो को दी गालियां! Viral Video

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में एशेज सीरीज (Ashes Series 2021-22) का चौथा टेस्ट खेला जा रहा है। सीरीज…

Australia vs England: दर्शकों ने Ben stokes और Jonny Bairstow को दी गालियां! Viral Video
Australia vs England: दर्शकों ने Ben stokes और Jonny Bairstow को दी गालियां! Viral Video

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में एशेज सीरीज (Ashes Series 2021-22) का चौथा टेस्ट खेला जा रहा है। सीरीज पहले ही गवां चुकी इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) की हालत चौथे टेस्ट में भी खस्ता है। खैर, हम आपको यहां उस वाकये के बारे में बता रहे हैं जो मैच के तीसरे दिन दूसरे सेशन के खत्म होने पर हुआ। जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और बेन स्टोक्स (Ben stokes) के साथ सिडनी ग्राउंड पर दर्शकों ने अभद्रता की। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

Australia vs England: क्या था मामला

मैच के तीसरे दिन बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ मिलकर अच्छी बल्लेबाजी की। बेयरस्टो ने शतकीय पारी खेली तो वहीं स्टोक्स ने भी महत्वपूर्ण 66 रन बनाए। मैच के तीसरे दिन दूसरे सेशन के खत्म होने पर जब बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो पवेलियन लौट रहे थे, तो इस दौरान वहां बैठे कुछ लोगों ने दोनों पर अभद्र कमेंट किए।

स्टोक्स और जॉनी ने उनको अनदेखा करना चाहा, लेकिन हद पार होते देख स्टोक्स रुक गए और कुछ कहते कि जॉनी ने कहा वो सही है। मुड़े और चलते हैं. आपको बता दें कि दर्शक जॉनी बेयरस्टो को लेकर ही कुछ बोले, तब स्टोक्स रुके थे।

यह भी देखें- बेन स्टोक्स की विकेट पर लगी गेंद, फिर भी ले लिया रिव्यू, खिलाड़ियों की भी छूट गई हंसी- Watch Video

Australia vs England Ashes 2021-22: दर्शकों को किया बाहर

इसके बाद सिक्योरिटी ने उन लोगों की पहचान की, जिन्होंने अभद्र शब्द कहे थे। तीन आरोपियों को सिक्योरिटी ने स्टेडियम से बाहर कर दिया। सिडनी में इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ भी यहां अभद्र व्यवहार हुआ था।

आपको बता दें कि एशेज सीरीज 2021-22 (Ashes Series) ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम अपने नाम कर चुकी है। शुरूआती तीन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी। इंग्लैंड को अपने खराब प्रदर्शन पर अपने ही देश के दिग्गजों की आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: