Abu Dhabi T10: सुरेश रैना के गले लगा पाकिस्तानी क्रिकेटर, वायरल हुई फोटो

Abu Dhabi T10: भारत और पाकिस्तान (India Pakistan Cricket) एक दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते, ना ही कोई लीग में…

Abu Dhabi T10: Suresh Raina के गले लगा पाकिस्तानी क्रिकेटर, वायरल हुई फोटो
Abu Dhabi T10: Suresh Raina के गले लगा पाकिस्तानी क्रिकेटर, वायरल हुई फोटो

Abu Dhabi T10: भारत और पाकिस्तान (India Pakistan Cricket) एक दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते, ना ही कोई लीग में ऐसा होता है। हालाँकि अबू धाबी टी10 में ऐसा है, भारतीय और पाकिस्तानी प्लेयर्स एक फ्रेंचाइजी में शामिल है। टूर्नामेंट में खेल रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें पाकिस्तान के क्रिकेटर आजम खान (Azam Khan Cricketer) उनसे गले लगे हुए हैं।

सुरेश रैना अबू धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लेडिएटर के लिए खेल रहे हैं। इस टीम में निकोलस पूरन भी हैं, जिनका बल्ला खूब चला है। इस दौरान सुरेश रैना से जब आजम खान मिले तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने भारत पाकिस्तान का फ्लेग बनाकर हाथ जोड़ने का इमोजी शेयर किया।

Virat Kohli house in Mumbai: विराट के आलिशान घर की इनसाइड फोटोज, देखें कितना खूबसूरत है विराट अनुष्का का मुंबई वाला

Abu Dhabi T10: सुरेश रैना के साथ फोटो हुई वायरल

आजम खान और सुरेश रैना (Suresh Raina and Azam Khan) की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। आपको बता दें कि आजम खान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोईन खान के बेटे हैं। आजम अपने वजन की वजह से भी चर्चा में आए थे।

IPL 2023: 26/11 हमले के बाद बदल गया आईपीएल, पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं ले पाता हिस्सा !

India Pakistan Cricket: पाकिस्तान में आतंकवाद है दोनों के बीच मैच नहीं होने की वजह

अभी भारत और पाकिस्तान आईसीसी के बड़े इवेंट के आलावा कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते। इसकी वजह है पाकिस्तान में फैला आतंकवाद, जिस कारण भारत ने इस देश के साथ कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया है। भारत में होने वाली दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल में भी कोई पाकिस्तानी प्लेयर नहीं खेल सकता है। मुंबई में हुए आतंकवादी हमले के बाद से आईपीएल में भी पाकिस्तानी प्लेयर्स की एंट्री बैन कर दी गई थी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: