खेल के लिए धमाकेदार होगा रविवार, लियोनल मेसी, नोवाक जोकोविच और इंग्लैंड के पास इतिहास रचने का मौका

खेल के लिए धमाकेदार होगा रविवार, लियोनल मेसी, नोवाक जोकोविच और इंग्लैंड के पास इतिहास रचने का मौका- Sports LIVE: Argentina vs…

खेल के लिए धमाकेदार होगा रविवार, लियोनल मेसी, नोवाक जोकोविच और इंग्लैंड के पास इतिहास रचने का मौका
खेल के लिए धमाकेदार होगा रविवार, लियोनल मेसी, नोवाक जोकोविच और इंग्लैंड के पास इतिहास रचने का मौका

खेल के लिए धमाकेदार होगा रविवार, लियोनल मेसी, नोवाक जोकोविच और इंग्लैंड के पास इतिहास रचने का मौका- Sports LIVE: Argentina vs Brazil Copa America 2021 final- खेल के दीवानों के लिए रविवार 11 जुलाई ब्लॉकबस्टर साबित होने वाला है। अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी जो क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ इस युग के दो सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक हैं। एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय खिताब के लिए लियोनेल मेस्सी का इंतजार आखिरकार इस सप्ताह के अंत में समाप्त हो सकता है क्योंकि अर्जेंटीना कोपा अमेरिका 2021 के फाइनल में ब्राजील से भिड़ेगा। वो ब्राजील के खिलाफ कोपा अमेरिका के फाइनल में अर्जेटीना की कप्तानी करेंगे।

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK 2nd ODI LIVE: शाहीन अफरीदी ने क्रौली को किया बोल्ड, साल्ट और जेम्स क्रीज पर मौजूद, Follow Live Update

दोनों देशों के बीच आखिरी कोपा अमेरिका मैच ब्राजील के पक्ष में गया था। उन्होंने 2019 का सेमीफाइनल 2-0 से जीता था। कोपा फाइनल से दिन की शुरुआत होगी तो वहीं, इंग्लैंड और इटली के बीच यूरो 2020 फाइनल के साथ दिन समाप्त होगा।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेसी के सबसे करीबी प्रतिद्वंद्वी रोनाल्डो ने पुर्तगाल के साथ यूरोपीय चैंपियनशिप के साथ-साथ क्लब ट्राफियां जीती हैं और वह मेसी से एक कदम आगे हैं। मेसी हर हाल में रविवार को ब्राजील के खिलफ मुकाबला जीतना चाहेंगे।

मैच भारतीय समयानुसार सुबह 5.30 बजे, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) समयानुसार सुबह साढ़े चार बजे और ब्रिटिश समर टाइम दोपहर 1 बजे से शुरू होगा।

Sports LIVE:  England vs Italy Euro 2020 final- इंग्लैंड ने आज तक यूरो कप का खिताब अपने नाम नहीं कर पाया है। उन्होंने आखिरी बार कोई मेजर टूर्नामेंट साल 1966 में विश्व कप के रूप में जीता था। हैरी केन एंड कंपनी के पास पहली बार यूरो का चैंपियन बनने का अवसर है। रविवार को वो वेम्बली में इटली से भिड़ेंगे।

मैच भारत में रात 12.30 शुरू होगा।

Sports LIVE: Wimbledon 2021 final –  रविवार को ही नोवाक जोकोविच विंबलडन 2021 में दिग्गज रोजर फेडरर और राफेल नडाल की बराबरी करने का लक्ष्य लेकर उतरेंगे। प्रीमियर ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट पिछले साल महामारी के बीच रद्द कर दिया गया था। लेकिन इस साल ये फिर से शुरू हुआ। जोकोविच अगर जीत जाते हैं तो ये उनका 20वां ग्रेंड स्लेम होगा। मैच आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं।

 

Share This: