बाल बाल बचे ब्राजीली फुटबॉलर नेमार जूनियर, फैन की गलती से हो सकता था बड़ा हादसा, देखें VIDEO

बाल बाल बचे ब्राजीली फुटबॉलर नेमार जूनियर, फैन की गलती से हो सकता था बड़ा हादसा: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर…

बाल बाल बचे ब्राजीली फुटबॉलर नेमार जूनियर, फैन की गलती से हो सकता था बड़ा हादसा
बाल बाल बचे ब्राजीली फुटबॉलर नेमार जूनियर, फैन की गलती से हो सकता था बड़ा हादसा

बाल बाल बचे ब्राजीली फुटबॉलर नेमार जूनियर, फैन की गलती से हो सकता था बड़ा हादसा: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमे उनके फैन द्वारा उन्हें टैकल करने की कोशिश की गई. वीडियो में नजर आ रहा है कि फैन कैसे सिक्योरिटी से बचकर नेमार जूनियर के पास पहुंचता है, इसमें फुटबॉलर नेमार तेजी से लड़खड़ा जाते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस इंसिडेंट से नेमार की इंजरी का खतरा भी बन गया है. आपको बता दें कि नेमार जूनियर वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स मुकाबलों के लिए तैयारी कर रहे हैं.

बस से उतरते हुए आया फैन, बाल बाल बचे नेमार!

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेमार अपने टीम के खिलाडियों के साथ बस से उतरकर होटल के लिए जा रहे हैं, इसी दौरान 2 यंग फैन, उत्तेजित होकर अपने चाहते नेमार की ओर दौड़ते हैं, पहले वह वहां मौजूद सिक्योरिटी को चकमा देते हैं, ओर नेमार की तरफ भागने लग जाते हैं. इस दौरान गलती से फैन नेमार के पास पहुंचकर गिर जाते हैं, जिसके बाद नेमार भी लड़खड़ा जाते हैं.

यह भी पढ़ें- PSL 2021 Live Streaming: फेसबुक बना पीएसएल का ब्रॉडकास्ट पार्टनर, ऐसे देख सकेंगे लाइव मैच

सिक्योरिटी उन्हें पकड़ती, इससे पहले वह नेमार के पैरों पर तेजी से गिरते हैं, वीडियो में नजर आ रहा है कि नेमार को गंभीर इंजरी भी हो सकती थी. कल ब्राज़ील फुटबॉल टीम वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स मुकाबले में इक्वाडोर से भिड़ेगी.

 

Share This: