Gerard Pique and Shakira News: शकीरा को फुटबॉलर जेरार्ड ने दिया धोखा, कई सालों का रिश्ता टूटा

Gerard Pique and Shakira News: स्पेन की मशहूर खिलाडी जेरार्ड पिके बर्नब्यू और शकीरा (Gerard Pique Shakira Relationship) का सालों पुराना रिश्ता…

Gerard Pique and Shakira News: शकीरा को फुटबॉलर जेरार्ड ने दिया धोखा, कई सालों का रिश्ता टूटा!
Gerard Pique and Shakira News: शकीरा को फुटबॉलर जेरार्ड ने दिया धोखा, कई सालों का रिश्ता टूटा!

Gerard Pique and Shakira News: स्पेन की मशहूर खिलाडी जेरार्ड पिके बर्नब्यू और शकीरा (Gerard Pique Shakira Relationship) का सालों पुराना रिश्ता टूट गया है, इसके पीछे वजह बताई जा रही है फुटबॉलर जेरार्ड का दूसरा अफेयर। आपको बता दें कि जेरार्ड और शकीरा की पहली मुलाक़ात 2010 में हुई थी। दोनों प्रसिद्ध कपल (Famous Football Couples) हैं। चलिए आपको इनकी मुलाक़ात से लेकर अब तक की कहानी बताते हैं।

Gerard Pique and Shakira News: 2010 में हुई थी पहली मुलाक़ात

शकीरा और जेरार्ड के बीच पहली मुलाक़ात 2010 में हुई थी। शकीरा ने फीफा वर्ल्डकप में वाका वाका सांग गाया था, जिसमें जेरार्ड भी नजर आए थे। इसके बाद एक इंटरव्यू में जेरार्ड ने बताया था कि उन्होंने शकीरा को पहला टेक्स्ट मैसेज किया था। एक अन्य इंटरव्यू में शकीरा ने कहा था कि वह पहले जेरार्ड को नहीं जानती थी।

इसके बाद कई मौकों पर दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश की और इसे नकारा, लेकिन बाद में मीडिया में चली खबरों के बाद जेरार्ड और शकीरा ने अपने रिश्ते को कबूला। दोनों ने हालांकि शादी नहीं की, लेकिन शकीरा 2 बार जेरार्ड के बच्चों की मां बनी।

यह भी देखें – स्टुअर्ट बिन्नी से भी ज्यादा फेमस हैं उनकी पत्नी मयंती, देखें दोनों की कुछ खास तस्वीरें

जेरार्ड शकीरा से उम्र में 10 साल छोटे हैं। जनवरी 2013 में शकीरा और जेरार्ड के पहले बच्चे का जन्म हुआ, जिसका नाम मिलन रखा गया। कई प्रोग्राम, स्टेज शो में दोनों एक साथ नजर आए। फुटबॉल और सेलेब्स की प्रसिद्ध जोड़ी में (Famous Football Couples) में इनका नाम भी शामिल हुआ।

मिलन के जन्म के करीब 2 साल बाद दोनों ने अपने फैंस संग एक और खुशखबरी शेयर की, और बताया कि वह जल्द दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। 2015 में शकीरा ने जेरार्ड के दूसरे बच्चे को जन्म दिया। शकीरा की जिंदगी मां बनने के बाद बदल सी गई, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। शकीरा ने बताया था कि उनके साथ जेरार्ड भी बच्चों के लिए बराबरी की जिम्मेदारी उठाते हैं।

Gerard Pique Shakira Relationship

Gerard Pique Shakira Relationship : 2022 जून में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने एक दूसरे को छोड़ दिया और अपने 12 साल के रिश्ते को खत्म किया। वैसे दोनों के बीच शादी नहीं हुई थी। और एक सवाल के जवाब में शकीरा ने कहा भी था कि वह शादी इसलिए नहीं करेंगी क्योंकि वह चाहती है कि जेरार्ड उन्हें हमेशा एक माशूका की तरह ही प्यार करें। दोनों ने जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की जानकारी दी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: