Football
EURO CUP: अच्छी खबर-क्रिश्चियन एरिक्सन की हालत स्थिर, मैच के दौरान हुई थी बड़ी घटना

EURO CUP: अच्छी खबर-क्रिश्चियन एरिक्सन की हालत स्थिर, मैच के दौरान हुई थी बड़ी घटना

EURO CUP: खुशखबरी-क्रिश्चियन एरिक्सन की हालत स्थिर, मैच के दौरान हुई थी बड़ी घटना
EURO CUP: खुशखबरी-क्रिश्चियन एरिक्सन की हालत स्थिर, मैच के दौरान हुई थी बड़ी घटना- डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन फिनलैंड के खिलाफ यूरो 2020 मैच के दौरान पार्केन स्टेडियम के मैदान पर गिर पड़े। टूर्नामेंट के आयोजक यूईएफए के अनुसार 29 साल के एरिक्सन की हालत फिलहाल “स्थिर” है। घटना के बाद यूईएफए ने एक […]

EURO CUP: खुशखबरी-क्रिश्चियन एरिक्सन की हालत स्थिर, मैच के दौरान हुई थी बड़ी घटना- डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन फिनलैंड के खिलाफ यूरो 2020 मैच के दौरान पार्केन स्टेडियम के मैदान पर गिर पड़े। टूर्नामेंट के आयोजक यूईएफए के अनुसार 29 साल के एरिक्सन की हालत फिलहाल “स्थिर” है। घटना के बाद यूईएफए ने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “डेनमार्क के खिलाड़ी क्रिश्चियन एरिक्सन से जुड़े मेडिकल इमरजेंसी के बाद, दोनों टीमों और मैच अधिकारियों के साथ एक संकट बैठक हुई है और आगे की जानकारी 19:45 सीईटी पर दी जाएगी।”

ये भी पढ़ें- PSL 2021: फाफ डु प्लेसिस को फील्डिंग के दौरान आई खतरनाक चोट, किया गया हॉस्पिटल में भर्ती, दर्दनाक VIDEO आया सामने

मैच के 43 वें मिनट में डेनमार्क के मिडफील्डर एरिक्सन के गिरने के बाद स्ट्रेचर पर ले जाया गया था। यह एक गंभीर समस्या की तरह लग रहा था, एरिक्सन जमीन पर गिरे हुए दिखाई दे रहे थे। कुछ देर बाद मैच फिर से शुरू हुआ। ग्रूप बी का ये मैच फिनलैंड ने 1-0 से अपने नाम किया।

फिनलैंड के खिलाफ यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप के मैच के दौरान डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन मैदान पर गिर पड़े जिसके बाद उनकी छाती पर दबाव (चेस्ट कंप्रेशन) डालना पड़ा था। एरिक्सन पहले हाफ के आखिर में मैदान पर गिर गए और तुरंत चिकित्साकर्मियों ने उन्हें घेर लिया।

उनके साथी खिलाड़ियों ने इलाज के दौरान उनके इर्द गिर्द घेरा बना दिया था। इस मैच के लिये कोरोना काल में पहली बार 15000 दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई थी।

Editors pick