WWE News: Naomi ने किया Sasha Banks के साथ कथित तौर पर अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई रिर्टन को टीज, देखें ट्वीट

WWE News: साशा बैंक्स और नाओमी (Sasha Banks and Naomi) ने 16 मई के रॉ के एपिसोड के दौरान अपनी विमेंस टैग-टीम…

WWE News: Naomi ने किया Sasha Banks के साथ कथित तौर पर अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई रिर्टन को टीज, देखें ट्वीट
WWE News: Naomi ने किया Sasha Banks के साथ कथित तौर पर अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई रिर्टन को टीज, देखें ट्वीट

WWE News: साशा बैंक्स और नाओमी (Sasha Banks and Naomi) ने 16 मई के रॉ के एपिसोड के दौरान अपनी विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप छोड़ते हुए वॉकआउट कर लिया था। लेकिन इस घटना के बाद दोनों को फैंस का जबरदस्त समर्थन प्राप्त हुआ। जिसके बाद अब इन दोनों को लेकर यह अफवाह सामने आ रही है कि साशा और नाओमी दोनों जल्द ही वापसी की तैयारी कर रही हैं। लेकिन इस अफवाह के बीच नाओमी ने अपना एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वह साशा को एक संदेश देती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Predictions: इस हफ्ते रॉ में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या Dexter Lumis फिर से आ सकते हैं रेंड ब्रांड पर नजर

यह दोनों अच्छे दोस्त हाल ही में नाओमी द्वारा उनके आधिकारिक टिकटॉक हैंडल पर साझा की गई एक छोटी सी क्लिप में दिखाई दिए। जहां नाओमी ने साशा के लिए एक कैप्शन भी लिखा,

नाओमी ने लिखा की, “@Mercedes Varnado मैंने उसे सामने से प्राप्त किया, उसने मेरे पीछे से प्राप्त किया।”

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results Highlights & Live Streaming: इस हफ्ते रॉ पर Riddle के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के अलावा होंगे ये दो बड़े मैच, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग

WWE News: नाओमी और साशा बैंक्स असल जिंदगी में हैं बेहद अच्छे दोस्त
साशा और नाओमी के वॉकआउट करने के बाद से ही दोनों काफी चर्चा में रहे हैं। रेसलमेनिया 38 में नाओमी और बैंक्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। लेकिन दोनों ने मई में रॉ से बाहर होने से पहले जॉन लॉरिनाइटिस को बेल्ट सौंप दी थीं।

नाओमी के मन में द बॉस के लिए बहुत ही ज्यादा सम्मान है। उन्होंने साशा बैंक्स के साथ द ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में काम करने के बारे में बात की।

नाओमी ने कहा कि,”ईज़ी, साशा [बैंक्स] और मेरा एक साथ इतिहास है। जब उसने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था, तब हम टीम बी.ए.डी के ग्रुप में थे। मैंने हमेशा उनकी प्रशंसा की है, हमारे बीच काम के लिहाज से और व्यक्तिगत बहुत अच्छे संबंध रहे हैं, तो यह स्वाभाविक है, वह और मैं एक साथ हैं। मैं बहुत सारे टैग टीम पार्टनर्स के साथ रही हूं लेकिन वह बहुत ही अनोखी और खास हैं।,”

नाओमी और बैंक्स के वॉकआउट के बाद से हालात काफी गंभीर हो गए हैं। लेकिन अब विंस मैकमोहन डब्ल्यूडब्ल्यूई में उच्च निर्णय निर्माता नहीं हैं और ट्रिपल एच क्रिएटिव के प्रमुख बन गए हैं।

लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स बैंक्स और नाओमी को फिर से अपने टीवी स्क्रीन पर जल्द देखेंगे या उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: