WWE Clash at the Castle 2022: क्लैश एट द कैसल के बाद इस पूर्व विमेंस चैंपियन ने दिए Bianca Belair से भिड़ने के संकेत, कहा यहां हर कोई अपने लिए है

WWE Clash at the Castle 2022: क्लैश एट द कैसल के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एक सिक्स विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप मैच…

WWE Clash at the Castle 2022: क्लैश एट द कैसल के बाद इस पूर्व विमेंस चैंपियन ने दिए Bianca Belair से भिड़ने के संकेत, कहा यहां हर कोई अपने लिए है
WWE Clash at the Castle 2022: क्लैश एट द कैसल के बाद इस पूर्व विमेंस चैंपियन ने दिए Bianca Belair से भिड़ने के संकेत, कहा यहां हर कोई अपने लिए है

WWE Clash at the Castle 2022: क्लैश एट द कैसल के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एक सिक्स विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल किया गया है। जहां बेली, डकोटा काई और इयो स्काई (Bayley, Dakota Kai, and IYO SKY) के साथ मिलकर असुका, एलेक्सा ब्लिस और बियांका बिलेयर (Bianca Belair, Asuka and Alexa Bliss) का सामना करती हुई नजर आएंगी। लेकिन इस मुकाबले से पहले ही एलेक्सा ब्लिस ने मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन को नोटिस पर रखा है।

ये भी पढ़ें- WWE Clash at the Castle 2022: Alexa Bliss ने उड़ाया सिक्स विमेंस टैग टीम मैच से पहले Bayley का मजाक, दो बार की पूर्व चैंपियन के लिए कही ये बात

31 वर्षीय एलेक्सा ने आखिरी बार 2018 में विमेंस टाइटल को अपने नाम किया था। जिसके बाद वह फिर कभी विमेंस टाइटल को अपने नाम नहीं कर पाईं। हाल ही में एलेक्सा डब्ल्यूडब्ल्यूई के द बम्प शो में दिखाई दीं। जहां उन्होंने अपनी चैंपियनशिप आकांक्षाओं के बारे में बात की।

एलेक्सा ने कहा कि, “मेरे पास अभी भी विमेंस डिवीजन में फिर से टॉप पर होने का लक्ष्य है। आप जानते हैं एक लंबा समय हो गया है, लगभग चार साल हो गए हैं जब से मैंने विमेंस डिवीजन की कोई सिंगल चैंपियनशिप जीती हो और मैं इसे बदलने के लिए तत्पर हूं जितनी जल्दी हो सके और चाहे वह बियांका के खिलाफ हो या रोस्टर में किसी और के खिलाफ। लेकिन अभी हम सभी एक साथ टैग कर रहे हैं और देख रहे हैं कि क्लैश एट दे कैसल में क्या होता है और फिर उसके बाद सब अपने लिए हैं।”

एलेक्सा ब्लिस डब्ल्यूडब्ल्यूई के विमेंस डिवीजन में सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक हैं। अगर वह क्लैश एट द कैसल के बाद बियांका बिलेयर को चुनौती देती है तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा, लेकिन यह बर्थ हाल ही में लौटी बेली के लिए आरक्षित है।

ये भी पढ़ें- WWE Clash at the Castle 2022 Matches: क्लैश एट द कैसल में Roman Reigns करेंगे इस सुपरस्टार के खिलाफ अपने टाइटल्स डिफेंड, कंपनी ने पोस्टर जारी करके किया मैच ऑफिशियल

WWE Clash at the Castle 2022: एलेक्सा ब्लिस ने की बियांका बेलेयर के रॉ विमेंस चैंपियनशिप शासन की सराहना

द बम्प के इसी शो के दौरान एलेक्सा ब्लिस ने रॉ विमेंस चैंपियन के रूप में बियांका बिलेयर के चल रहे शासन की भी सराहना की। जहां उन्होंने कि चैंपियन अपने प्रतिस्पर्धियों में सर्वश्रेष्ठ होती हैं।

बियांका ने इस साल के रेसलमेनिया 38 में बेकी लिंच को हराकर खिताब जीता था। उन्होंने तब से लेकर अब तक बेकी, असुका और कार्मेला जैसी सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने इस टाइटल को डिफेंड किया है।

एलेक्सा जिन्होंने अब रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए जाने पर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं, उन्होंने ईएसटी और उसके टाइटल रन की प्रशंसा की।

“मुझे लगता है कि उन्होंने एक चैंपियन के रूप में बहुत अच्छा किया है, आप जानते हैं। वह न केवल खुद प्रभावशाली है, बल्कि अपने विरोधियों के खिलाफ भी प्रभावशाली रहती हैं और वह उनका सामना करती हैं, वह अपनी ताकत भी सामने लाती है और अपनी कमजोरियों को उजागर करती है अपनी ताकत और प्रतिभा से जीतती हैं और मुझे लगता है कि एक चैंपियन के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को उजागर करना और साथ ही यह दिखाना महत्वपूर्ण है कि आप बेहतर प्रतियोगी क्यों हैं और इसलिए वह चैंपियन हैं।”

डब्ल्यूडब्ल्यूई इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है। इस समय कुछ प्रतिभाओं को नए तरीक से बुक और हैंडल किया जा है। लेकिन अब यह देखा जाना बाकी है कि एलेक्सा किस दिशा में जाने वाली हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: