Tata IPL 2022: ग्राउंड्समैन के लिए BCCI ने जारी की इनामी राशि, मिलेंगे 1 करोड़ 25 लाख रूपये

Tata IPL 2022: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आईपीएल (Indian Premier…

Tata IPL 2022: ग्राउंड्समैन के लिए BCCI ने जारी की इनामी राशि, मिलेंगे 1 करोड़ 25 लाख रूपये
Tata IPL 2022: ग्राउंड्समैन के लिए BCCI ने जारी की इनामी राशि, मिलेंगे 1 करोड़ 25 लाख रूपये

Tata IPL 2022: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आईपीएल (Indian Premier League) के सफल आयोजन के बाद लीग में खेले गए सभी मैचों के स्थलों को इनामी राशि दी जाएगी।

Tata IPL 2022: Jay Shah ने किया ट्वीट, पिच क्यूरेटर्स और ग्राउंड्समैन के लिए इनामी राशि की घोषणा

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा – मुझे उन के लिए इनामी राशि घोषित करते हुए ख़ुशी हो रही है, जिन्होंने हमें टाटा आईपीएल सीजन 15 में सर्वश्रेष्ठ खेल के लिए मैदान तैयार करके दिए। जय शाह ने बताया कि स्टेडियम के लिए 1 करोड़ 25 लाख रूपये इनामी राशि दी जाएगी। इसमें पिच क्यूरेटर्स और सभी 6 स्टेडियम के ग्राउंड्समैन शामिल होंगे, जहां आईपीएल 2022 में मैच खेले गए।

सचिव ने आगे लिखा – हम आईपीएल में हुए उच्च स्तरीय मैचों के गवाह बने, मैं हर एक स्टेडियम में की गई कड़ी मेहनत के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। सचिव ने आगे बताया कि 1 करोड़ 25 लाख रूपये की इनामी राशि स्टेडियम में कैसे बाटी जाएगी।

Tata IPL 2022: BCCI सचिव ने बताया, स्टेडियम में किस तरह बाटी जाएगी इनामी राशि

ग्रुप स्टेज के 70 मैच महाराष्ट्र के 4 स्टेडियम में आयोजित हुए। इसमें ब्रेबोर्न, वानखेड़े, एमसीए और डीवाई पाटिल स्टेडियम थे। इन 4 स्टेडियम को 1 करोड़ रूपये यानी हर एक स्टेडियम के लिए 25 – 25 लाख रूपये दिए जाएंगे। अन्य 25 लाख में आधी आधी राशि प्लेऑफ में हुए मैचों के लिए दिए जाएंगे।

Indian Premier League, Jay Shah, IPL News

12.5 लाख रूपये ईडन गार्डन के पिच क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए होंगे। आपको बता दें कि यहां क्वालीफ़ायर 1 और एलिमिनेटर मैच खेला गया था। वहीं 12.5 लाख रूपये नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए दिए जाएंगे, यहां क्वालीफ़ायर 2 और फाइनल मैच खेला गया था।

यह भी देखें- Gujarat Titans Road Show: अहमदाबाद की सड़कों पर उमड़ी भारी भीड़, हार्दिक पांड्या एंड टीम के रोड शो की वीडियो, यहां देखें

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: