Shubman Gill Rahul Dravid: शुभमन गिल ने खोला अपनी कामयाबी का राज, राहुल द्रविड़ को दिया इंटरव्यू-Watch Video

Shubman Gill Rahul Dravid: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला मंगलवार को…

Shubman Gill Rahul Dravid: शुभमन गिल ने खोला अपनी कामयाबी का राज, राहुल द्रविड़ को दिया इंटरव्यू-Watch Video
Shubman Gill Rahul Dravid: शुभमन गिल ने खोला अपनी कामयाबी का राज, राहुल द्रविड़ को दिया इंटरव्यू-Watch Video

Shubman Gill Rahul Dravid: भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला मंगलवार को इंदौर में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम न्यूजीलैंड को 90 रनों से हरा दिया। इसी हार के साथ भारत ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप कर वनडे रैंकिंग में भी पहला स्थान हासिल कर लिया है। बता दें कि तीसरे वनडे में भारत के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) शतक जड़ा। वहीं इस शतक के बाद भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने गिल का इंटरव्यू लिया है। आइए जानें क्या हुई दोनों के बीच बातचीत। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

बता दें कि पिछले कुछ समय से गिल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। इसी बीच भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने गिल से इंटरव्यू के दौरान कहा, “पिछले एक या दो महीने से आप जिस फॉर्म में हैं, उससे आपके पिता को अब आप पर गर्व होना चाहिए।” तो इसपर गिल ने जवाब दिया, “वह बहुत खुश नहीं होंगे क्योंकि वह चाहते थे कि मैं आज फिर से फॉर्म ले जाऊं और उन बड़ी संख्याओं में नकदी करूं।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़े सबसे ज्यादा रन

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में शुभमन गिल की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली। इस दौरान उनके बल्ले से दोहरा शतक समेत एक शतक निकला और सबसे ज्यादा रन जड़ने के मामले में सबसे उपर रहे। बता दें कि गिल इस समय क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत रहे हैं।

Shubman Gill Rahul Dravid: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी खेलेंगे गिल

Shubman Gill Rahul Dravid: शुभमन गिल ने खोला अपनी कामयाबी का राज, राहुल द्रविड़ को दिए गए इंटरव्यू में कही ये बात- Follow IND vs NZ LIVE

बता दें कि भारतीय टीम को 27 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज भी खेलनी। जिसके लिए शुभमन गिल को भी टीम में शामिल किया गया है। अगर इस सीरीज में भी उनका बल्ला चला तो वह न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करें।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: