Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का हुआ तलाक, पाक क्रिकेटर ने दिया टेनिस स्टार को धोखा- Check Out

Sania Mirza Divorce: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपने…

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का हुआ तलाक, पाक क्रिकेटर ने दिया टेनिस स्टार को धोखा
Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का हुआ तलाक, पाक क्रिकेटर ने दिया टेनिस स्टार को धोखा

Sania Mirza Divorce: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपने रास्ते अलग अलग कर लिए हैं। क्रिकेटर के एक करीबी सूत्र ने इनसाइडस्पोर्ट से पुष्टि की है कि दोनों अब औपचारिक रूप से तलाकशुदा हैं। वे पिछले काफी समय से अलग रह रहे थे और अब औपचारिक रूप से तलाकशुदा हैं। दोनों ने 2010 से शादी की थी। सानिया ने कथित तौर पर शोएब को धोखा देते हुए पकड़ा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के साथ अलग होने का फैसला किया। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

उस व्यक्ति की पुष्टि की जो पाकिस्तान में मलिक की प्रबंधन टीम का हिस्सा था, “हां, अब उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन पुष्टि कर सकता हूं कि वे अलग हो गए हैं।”

बताया जा रहा है कि उनके जीवन में वैवाहिक समस्याएं आ रही हैं और वे शादी के 12 साल बाद तलाक की ओर अग्रसर हैं। मिर्जा ने ट्वीट्स की एक सीरीज में अपने परिवार में परेशानी का संकेत दिया। उसी की प्रकृति ने उसके तलाक की अफवाहों को जन्म दिया।

कई रिपोर्टों के अनुसार, वर्तमान में दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। वे अपने बच्चे इज़हान को पूरे दिल से सह-पालन करने की कोशिश कर रहे हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया मिर्जा तलाक? सानिया मिर्जा शोएब मलिक बंटवारे? सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और एक गुप्त पोस्ट साझा करते हुए संकेत दिया कि सब ठीक नहीं है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “टूटे हुए दिल कहां जाते हैं। अल्लाह को खोजने के लिए।”

सानिया मिर्जा द्वारा शेयर की गई यह पहली गुप्त पोस्ट नहीं है। कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने बेटे इज़हान के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “वे क्षण जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरते हैं।” हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि हाई-प्रोफाइल कपल के बीच अनबन चल रही है। शोएब मलिक भी अपने हालिया सोशल मीडिया अपडेट से नदारद रहे हैं। पाकिस्तान मीडिया में रिपोर्ट्स बताती हैं कि दंपति अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं।

Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का हुआ तलाक, पाक क्रिकेटर ने दिया टेनिस स्टार को धोखा
Sania Mirza Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का हुआ तलाक, पाक क्रिकेटर ने दिया टेनिस स्टार को धोखा

यह भी आरोप लगाया गया है कि मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया, हालांकि रिपोर्ट की प्रामाणिकता का अभी पता नहीं चल पाया है। जबकि अफवाहों की चक्की बढ़ी है, दोनों ने स्पष्ट किया है और उसी पर अपनी चुप्पी बनाए रखी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल अब सिर्फ को-पेरेंटिंग बेटा इज़हान है। सानिया और शोएब ने अप्रैल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 2018 में उनका बेटा इज़हान पैदा हुआ है। इस जोड़े ने हाल ही में दुबई में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्मदिन मनाया। जहां शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी से कई तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने ऐसा नहीं किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: