Rohit vs Virat: रोहित बनाम विराट पर BCCI के अधिकारी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया-Check OUT

Rohit vs Virat: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दुनिया भर में…

Rohit vs Virat: रोहित बनाम विराट पर BCCI के अधिकारी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया-Check OUT
Rohit vs Virat: रोहित बनाम विराट पर BCCI के अधिकारी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया-Check OUT

Rohit vs Virat: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दुनिया भर में अपने खेल से फैंस को दीवाना बनाया है। लेकिन जब से रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली है तभी से इन दोनों खिलाडियों की तुलना (Virat vs Rohit) करने का सिलसिला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। इन दोनों के करोड़ो फैंस को अकसर इस बात के लिए भिड़ते हुए देखा गया है कि इन दोनों खिलाडियों में से बेहतर कौन है। अब इस बहस में बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (BCCI Treasurer Arun Dhumal) भी कूद पड़े हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

एक पत्रकार द्वारा कोहली बनाम रोहित बहस के बारे में पूछे जाने पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि उन्होंने पिछले युग के कुछ महान खिलाडियों की इस तरह से तुलना होते हुए देखी है।

धूमल ने विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “हम इसके बारे में कभी नहीं सोचते। यह प्रशंसकों का जुनून है जो उन्हें और इस बहस को चलाता है। जब आप किसी भावना से जुड़े होते हैं, तो आप वह सब कुछ कह देते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं। वे अपने दिल की बात कहते हैं, क्योंकि कोई प्रतिबंध नहीं हैं। हमने सुनील गावस्कर और कपिल देव के साथ या बाद में सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के बीच ऐसा ही देखा। सोशल मीडिया पर, मामले इस हद तक बढ़ जाते हैं कि लोग मानते हैं कि यह सब सच है।”

सोशल मीडिया पर लगातार चल रही अफवाहों के बावजूद, रोहित और कोहली ने लगातार एक-दूसरे का समर्थन किया है। अतीत में, कोहली ने रोहित को अपना पूरा समर्थन दिया था, जब वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। अब जब रोहित ने टीम की कप्तानी संभाली है और विराट रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो हिटमैन भी ऐसा ही करता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: