ICC T20 World CUP: दिग्गज मदन लाल ने रोहित-राहुल को दी नसीहत, कहा- विराट कोहली अकेले नहीं जीता देंगे वर्ल्डकप: CHECK OUT

ICC T20 World CUP: पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की यादगार पारी से हर कोई खुश है।…

ICC T20 World CUP: दिग्गज मदन लाल ने रोहित-राहुल को दी नसीहत, कहा- विराट कोहली अकेले ही जीता देंगे वर्ल्डकप: CHECK OUT
ICC T20 World CUP: दिग्गज मदन लाल ने रोहित-राहुल को दी नसीहत, कहा- विराट कोहली अकेले ही जीता देंगे वर्ल्डकप: CHECK OUT

ICC T20 World CUP: पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की यादगार पारी से हर कोई खुश है। उनकी दमदार पारी ने भारत को टी20 वर्ल्डकप (T20 World CUP) में शानदार जीत दिलाई। लेकिन 1983 वर्ल्डकप के हीरो और पूर्व खिलाड़ी मदन लाल (Madan lal) ने कहा कि वर्ल्ड विजेता बनने के लिए टीम को एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। कोहली ने पाक के खिलाफ ऐतिहासिक टीम को दिलाई उनकी 53 गेंद में नाबाद 82 रन की पारी को इस फॉर्मेट की बेस्ट पारियों में से एक माना जा रहा है। वहीं मदन लाल का मानना है कि भारत के सलामी बल्लेबाजों को एक ठोस शुरुआत देनी चाहिए। T20 World Cup से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

ICC T20 World CUP: लाल ने आगे कहा, रोहित शर्मा और केएल राहुल को अपने खेल के स्तर को ऊपर उठाना होगा। भारत ने पाक के खिलाफ जो जीत हासिल की है वो बेहतरीन है लेकिन इतने बड़े टूर्नामेंट में ढिलाई बरतने की गुंजाइश नहीं रहनी चाहिए।

मदन लाल ने आगे कहा, “टीम इंडिया का काम अभी वर्ल्डकप में पूरा नहीं हुआ है। ये तो टूर्नामेंट की शुरुआत है यहां तक की नीदरलैंड जैसी टीमें भी कमजोर टीम नहीं हैं। टी20 में कोई भी टीम किसी भी टीम को मात दे सकती है। भारतीय टीम को अपनी विरोधी टीमों के अनुसार अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन करना चाहिए। उन्हें अपने तेज गेंदबाजों और स्पिनरों को उसी के अनुसार खिलाना चाहिए ।” साथ ही मदन लाल ने कहा है कि टीम इंडिया को अपनी प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को शामिल करना चाहिए। क्योंकि पंत ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे हर हाल में खिलाना चाहिए। अगर वो पांच मैचों में टीम का हिस्सा होगा तो दो मैच अपने पर जितवाएगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: