LLC 2022 Live: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लाइव मैच में चली गई स्टेडियम की बिजली, इकाना स्टेडियम प्रशासन की बड़ी लापरवाही

LLC 2022 Live: लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium Lucknow) में भीलवाड़ा किंग्स बनाम मनिपाल टाइगर्स (Bhilwara Kings vs Manipal Tigers) के…

LLC 2022 Live: लेजेंड्स League Cricket, Ekana Stadium Lucknow
LLC 2022 Live: लेजेंड्स League Cricket, Ekana Stadium Lucknow

LLC 2022 Live: लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium Lucknow) में भीलवाड़ा किंग्स बनाम मनिपाल टाइगर्स (Bhilwara Kings vs Manipal Tigers) के बीच मैच चल रहा था, मैच के बीच में अचानक लाइट चली गई और पूरे स्टेडियम में अंधेरा छा गया। लीग (Legends League Cricket 2022) से जुड़ी अन्य खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

मैच के बीच में लाइट चली गई, हालांकि कुछ लोगों को ऐसा लगता रहा कि लाइट जानबूझकर बंद की गई है। क्योंकि साइड से आती हु लाइट के बीच स्टेडियम इस समय खूबसूरत सा भी लग रहा था। इस कारण मैच करीब 15 मिनट तक रोकना पड़ा, जिसके बाद खबर है कि इसके जांच के आदेश भी दिए गए हैं कि आखिर मैच के बीच में लाइट कैसे चली गई और इसे आने में इतना समय क्यों लगा।

LLC 2022 Live: इकाना स्टेडियम के प्रशासन की बड़ी लापरवाही

इस मामले के बाद स्टेडियम प्रशासन की बड़ी लापरवाई उजागर हुई। लीजेंड्स लीग में भारत के साथ विदेशी के भी पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं, ऐसे में ऐसी लापरवाही ने किरकिरी करवा दी. अगर ऐसा अंतर्राष्ट्रीय मैच में होता तो मामला और बड़ा हो जाता। लाइट जाने के बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने अपने मोबाइल की टोर्च जला ली, जिसके बाद स्टेडियम खूबसूरत नजर आने लगा।

ekana stadium lucknow power cut
ekana stadium lucknow power cut

यह भी देखें – Buy Team India New Jersey 2022: फैन एडिशन से लेकर प्लेयर्स की जर्सी की प्राइस लिस्ट, ऐसे खरीदें ओरिजिनल टीशर्ट

Legends League Cricket 2022 : इसके बाद घुस आया कुत्ता

इसके बाद एक बार ऐसा हुआ जब ग्राउंड पर एक कुत्ता घुस आया। इससे पहले कानपुर में भी ऐसा ही हुआ था। आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अभी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच खेले जा रहे हैं। इस टूर्नामेट में कुल 4 टीम आमने सामने हैं।

Dog During Bhilwara Kings vs Manipal Tigers Match
Dog During Bhilwara Kings vs Manipal Tigers Match

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: