IND vs WI: फिटनेस टेस्ट से पहले KL Rahul हुए कोरोना पॉजिटिव, क्या टी20 सीरीज से हो जाएंगे बाहर

IND vs WI T20 Series: फिटनेस टेस्ट से पहले लोकेश राहुल (KL Rahul Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहुल…

IND vs WI: टीम इंडिया को झटका, KL Rahul फिटनेस टेस्ट से पहले हुए कोरोना पॉजिटिव : Follow Live
IND vs WI: टीम इंडिया को झटका, KL Rahul फिटनेस टेस्ट से पहले हुए कोरोना पॉजिटिव : Follow Live

IND vs WI T20 Series: फिटनेस टेस्ट से पहले लोकेश राहुल (KL Rahul Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहुल भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज का हिस्सा हैं, और फिटनेस टेस्ट (Fitness Test) पास करने के बाद कॅरीबीयन देश के लिए रवाना होंगे। लेकिन कोरोना की ताजा रिपोर्ट ने मुश्किलें और बढ़ा दी है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 29 जुलाई को खेला जाएगा। 24 जुलाई को लोकेश राहुल का फिटनेस टेस्ट होना है, जिसमें क्लियर होने के बाद ही राहुल कॅरीबीयन देश के लिए रवाना होंगे। अब जब राहुल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, ऐसे में मुश्किलें और बढ़ गई है और फिटनेस टेस्ट (KL Rahul Fitness) को लेकर भी अब कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता है।

KL Rahul Corona Positive : कई समय से क्रिकेट से दूर राहुल, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से भी बाहर?

लोकेश राहुल को रोहित की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कप्तान चुना गया था, लेकिन ग्रोइन इंजरी के चलते वह बाहर हो गए। इसके बाद वह अभी तक क्रिकेट में वापसी नहीं कर पाए हैं, इस बीच वह जर्मनी में उनका इलाज भी हुआ जो सफल रहा। वह एनसीए में अपनी फिटनेस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के मतलब बिलकुल ये नहीं है कि राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। दरअसल अभी टी20 से पहले भारत को वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। अभी टी20 सीरीज शुरू होने में एक हफ्ते से अधिक का समय है, वहीं अगर शुरूआती 1 या 2 मैचों में भी राहुल को बाहर बैठना पड़े तो बीसीसीआई उन्हें वेस्टइंडीज जरूर भेजेगी।

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 156 रन बनाते ही इस क्लब में शामिल हो जाएंगे शिखर धवन: Check Out

KL Rahul Corona Positive : लेवल 3 कोच उम्मीदवारों को किया था संबोधित

गुरुवार को ही लोकेश राहुल ने एनसीए में एक इवेंट में हिस्सा लिया था। उन्होंने एनसीए में आए लेवल 3 के कोच उम्मीदवारों को संबोधित किया। राहुल ने बतौर क्रिकेटर और कप्तान अपने अनुभव उम्मीदवारों के साथ साझा किए। इसके बाद शाम के समय राहुल की कोरोना रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई, जिसके बाद वह क्वारंटाइन हो गए हैं।

Virat Kohli Instagram Income: विराट कोहली ने कमाई के मामले में लगाई छलांग, एशिया के नंबर 1 खिलाड़ी बने

IND vs WI T20 Series 2022 Schedule : टी20 सीरीज

  • पहला मैच- 29 जुलाई
  • दूसरा मैच- 01 अगस्त
  • तीसरा मैच- 02 अगस्त
  • चौथा मैच- 06 अगस्त
  • पांचवा मैच- 07 अगस्त

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: